आप पार्टी की किसान, मजदूर, खेत बचाओ यात्रा शुरू, सांसद सुशील गुप्ता ने हरियाणा सरकार पर बोला हमला

punjabkesari.in Sunday, Sep 05, 2021 - 04:07 PM (IST)

ऱोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा सरकार किसानों को आतंकवादी व खालिस्तानी कह ही नहीं रही है, बल्कि किसानों के साथ उसी तरह का बर्ताव कर रही है जोकि सरासर गलत है। जिन किसानों ने इन्हें सत्ता में बैठाया है वे इन्हें कुर्सी से उतार कर फेंक देंगे। यह बात आप पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कही। सुशील गुप्ता आज रोहतक में चौधरी छोटूराम के समाधि स्थल पर पहुंचे थे। जहां से आप पार्टी ने किसान, मजदूर, खेत बचाओ यात्रा की शुरुआत की। जिस का समापन 13 सितंबर को पलवल में होगा।

PunjabKesari, haryana

राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि आप पार्टी किसानों के साथ हमेशा खड़ी रही है और जब तक तीन कृषि कानून वापस नहीं होंगे आप पार्टी इसी तरह से किसानों की लड़ाई लड़ती रहेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार किसानों को आतंकवादी व तालिबानी कहती ही नहीं उसकी तरह से व्यवहार भी करती है। जिस तरह से करनाल में सरकार ने लाठीचार्ज करवाया वह उसी का उदाहरण है। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार को यह तीन कृषि कानून हर कीमत पर वापस लेने होंगे। अगर वापस नहीं लिए गए, तो जिन किसानों ने केंद्र और प्रदेश की सरकार को सत्ता में बैठाया है वह इन्हें सत्ता की कुर्सी से खींच लाएंगे। 

PunjabKesari, haryana

इसके साथ उन्होंने कहा कि करनाल में जिस एसडीएम के इशारे पर किसानों के सिर पर सीधी लाठियां भांजी, उसे निलंबित करने की बजाए प्रमोशन दे दिया गया। यह कहीं ना कहीं सरकार की किसान विरोधी मंशा दर्शाता है। आज जिस यात्रा की शुरुआत की गई है, वह किसानों की आवाज आमजन तक पहुंचाने के लिए शुरू हुई है और इस यात्रा की शुरुआत आज चौधरी छोटूराम की समाधि स्थल से की गई है और समापन 13 सितंबर को पलवल में होगा। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static