अभय ने JJP पर भी जमकर निकाली भड़ास, बोले- सरकार मिलीजुली है इसलिए हो रहा जमकर भ्रष्टाचार

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 05:12 PM (IST)

फ़तेहाबाद(रमेश): इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव और ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला आज फतेहाबाद के भट्टू पहुंचे और यहां हल्का स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि सरकार जो भूमि अधिग्रहण कानून ल रही है उसके बारे में किसानों को जागरूक करने के लिए पूरे प्रदेश में यात्रा निकलेंगे। अभय सिंह चौटाला ने जहां एक और निजी सेक्टर में 75 प्रतिशत के आरक्षण पर जहां सरकार की मंशा पर सवाल उठाया वहीं जेजेपी नेताओ पर भी जमकर निशाना साधा। अभय सिंह ने कहा कि  प्रदेश में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है।

उन्होंने कहा कि जेजेपी नेता दावा करते हैं की उनकी पार्टी चौधरी देवीलाल की नीतियों पर चलने वाली पार्टी है तो सरकार को मजूबर कर दे कि केएमपी का नाम बदल के चौधरी देवीलाल के नाम से करें। नही तो समर्थन वापिस ले लेंगे। क्योंकि पहले ईसका नाम चौधरी देवीलाल के नाम से ही था। उन्होंने दावा किया कि जेजेपी नेता कभी भी जेजेपी सरकार से अपना समर्थन वापिस नही लेंगे क्योंकि भाजपा सरकार के पास इनकी फ़ाइल तैयार है, अगर जेजेपी सरकार से समर्थन वापिस लेने का प्रयास भी करती है तो शाम तक ईडी उन्हें उठा कर ले जाएगी।

उन्होंने निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत आरक्षण के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि सरकार ने जानबूझ कर इतना कमजोर कानून बनाया की हाइकोर्ट में जाते ही स्टे हो गया। अगर वास्तव में सरकार युवाओं को नौकरी देने की मंशा रखती है तो रेगुलर नौकरी क्यों नही निकलती। बुढ़ापा पेंशन के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल द्वारा बुजुर्गों को सम्मान के रूप पेंशन शुरू की गई थी, अगर सरकार ने पेंशन से कोई छेड़छाड़ की तो, सरकार को सड़क पर लाकर खड़ा कर देंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static