अभय चौटाला ने दुष्यंत और दिग्विजय को बताया गद्दार, बोले- उनको तो जनता सड़कों पर देखेगी

punjabkesari.in Saturday, Jan 30, 2021 - 04:36 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है वहीं इस आंदोलन को हरियाणा के इंडियन नेशनल लोक दल के नेता अभय सिंह चौटाला भी मजबूती दे रहे हैं।  26 जनवरी को दिल्ली में हुई हिंसक घटना के बाद किसान आंदोलन में भारी गिरावट देखने को मिली थी लेकिन अब आंदोलन फिर से जोर पकड़ रहा है। राकेश टिकैत को सर्मथन देने के लिए आज अभय चौटाला गाजीपुर बार्डर रवाना हुए।

 उन्होंने कहा कि  बार-बार सरकार से मिलकर यह विनती कर चुके हैं कि यह कानून किसानों  विरोधी है और इनको रद्द किया जाएं, लेकिन सरकार बात नहीं मांग रही। इस मौके अभय सिंह चौटाला ने हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और उनके भाई दिग्विजय चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि उन गद्दारों की तो बात करना ही ठीक नहीं है उनको तो जनता सड़कों पर देखेगी।

उन्होंने 26 जनवरी के प्रकरण पर बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार का षड्यंत्र सभी के सामने आ चुका है । किसानों को बदनाम करने के लिए 26 जनवरी को सब कुछ करवाया था। इस आंदोलन में केवल किसान ही नहीं बल्कि व्यापारी वर्ग मध्यम वर्ग और नौकरीपेशा वर्ग भी जुड़ा हुआ है क्योंकि सभी वर्गों को किसान ही अन्न देता है । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static