अभय चौटाला का दावा, 2024 में बनेगी इनेलो सरकार, खुद होंगे सीएम पद के दावेदार (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Mar 19, 2022 - 09:32 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): एक और जहाँ हरियाणा के पडोसी सूबे पंजाब के सीएम भगवंत मान ने सीएम पद की शपथ ली है। वही हरियाणा में अभी से चुनाव की सुगबुगाहट शुरू हो गई है हालाँकि हरियाणा में चुनाव हुए को ढाई साल का समय ही हुआ है और अभी सरकार के ढाई साल का समय शेष है।

लेकिन इनेलो ने ढाई साल पहले ही चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। आज सिरसा जिला के डबवाली हलके में इनेलो द्वारा कार्यकर्ता सम्मलेन का आयोजन किया गया जिसमें ऐलनाबाद के विधायक और इनेलो प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने विशेष रूप से शिरकत की। कार्यकर्ताओं ने अभय चौटाला का जोरदार स्वागत किया। जहाँ हल्के के सैंकड़ों कार्यकर्त्ता शामिल हुए तो कई परिवारों को अभय चौटाला की और से पार्टी का गमछा पहनाकर जोइनिंग करवाई गई।  

मंच के माध्यम से इनेलो विधायक अभय चौटाला ने खुद को इनेलो के सीएम पद का दावेदार भी घोषित कर दिया है। अभय चौटाला ने जजपा पर प्रहार करते हुए कहा जिन्होंने कभी सरकार बनाने के दावे किये वो आज किसी की गोद में बैठकर कर बैठे है। जहाँ आज लड़ाई हमारी विधायक की नहीं है बल्कि सीएम पद की है एकतरफ जहाँ भाजपा की और से मनोहर लाल  सीएम होंगे तो कांग्रेस में जूत बजेगा कि कांग्रेस की और से कौन से नेता को सीएम पद का उम्मीदवार घोषित किया जाएगा तो जेजेपी की दुकान वाले फिर किसी की गोद में बैठेंगे होंगे तो जब हम चुनाव जीतेंगे तो सीएम भी मैं ही हूँगा। 

इनेलो विधायक अभय चौटाला ने बीजेपी जेजेपी व कांग्रेस पर तीखे वार करते हुए कहा की भाजपा ने आमजन को लुभावने आश्वासन देकर सत्ता हथियाने का काम किया तो इन्होंने प्रदेश की समस्यांए सुलझाने की बजाये केवल समस्या ही समय पैदा की जिसका खामियाजा आने वाले चुनावों में भगतना पड़ेगा। 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static