सरकारी धन ठगने के लिए धनखड़ ने ही पशुओं की कैटवाक करवाई थी: अभय चौटाला

punjabkesari.in Sunday, Feb 28, 2021 - 07:41 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): इनेलो के प्रधान महासचिव एवं पूर्व विधायक अभय सिंह चौटाला ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि पांच साल कृषि मंत्री रहने के दौरान धनखड़ ने पशु मेलों के नाम पर करोड़ों रुपये डकारे। सरकारी धन ठगने के लिए कृषि मंत्री रहते हुए धनखड़ ने ही पशुओं की कैटवाक करवाई थी। अभय चौटाला आज सिरसा में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

अभय चौटाला ने भाजपा-जजपा मंत्रियों के विरोध के सवाल पर कहा कि जन विरोध के कारण भाजपा-जजपा नेता घर से बाहर सब्जी तक नहीं लेने जा सकते। उन्होंने कहा कि जनता व किसानों के विरोध के कारण ही सत्ता में बैठे लोग पिछले दरवाजे से घर में घुसने को मजबूर हैं। अभय चौटाला ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा-जजपा विधायक विधानसभा में भी जनता के डर से पिछले दरवाजे से घुसेंगे।

शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर की शराब ठेकेदार व पूर्व विधायक मक्खन सिंगला के कार्यालय पर हुई बैठक को लेकर अभय चौटाला ने कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि शराब ठेकों पर बैठकर भाजपा के मंत्री जनता की जेब कतरने की नीतियां बना रहे हैं। अब भी भाजपा नेताओं की बैठकें ठेकों पर हो रही हैं। उन्होंने कहा कि इनेलो के पूर्व विधायक मक्खन सिंगला अगर भाजपा छोड़े तभी जनविरोध से बचेंगे। 

वहीं अभय ने अपने भतीजे व उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला पर एक बार फिर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दुष्यन्त ने चौधरी देवीलाल की नीतियों को न केवल गिरवी रखने का काम किया बल्कि बेचने का भी काम किया है। अभय सिंह ने केंद्रीय मंत्री के महंगाई कम होने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के मंत्रियों के बयानों में मतभेद है। इस सरकार में महंगाई घटने वाली नहीं है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static