बरोदा उपचुनाव: अभय चौटाला ने हुड्डा को ताल ठोंक के ललकारा- गढ़ है तो चुनाव लड़कर दिखाएं

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 07:32 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): चुनाव आयोग ने बरोदा उपचुनाव की तारीख तय कर दी है, इसके साथ राजनीतिक दलों की सक्रियता भी बढ़ गई है। सोनीपत में आज इनेलो नेता व विधायक ने कांग्रेस नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को चुनाव के लिए ललकारा है। अभय ने कहा कि अगर हुड्डा बरोदा को कांग्रेस का गढ़ कहते हैं तो चुनाव लड़कर दिखाएं। बता दें कि बरोदा सीट पर पिछले कई चुनावों में कांग्रेस का ही दबदबा रहा है।

बरोदा उपचुनाव की तारीख का जैसे ही ऐलान हुआ वैसे ही बरोदा को लेकर राजनीतिक नेताओं में जुबानी जंग शुरू हो गई है। सोनीपत पहुँचे इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय सिंह चौटाला ने सरकार और कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला। अभय सिंह इनेलो कार्यकर्ताओं के साथ कृषि क्षेत्र में लाए गए कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

इस दौरान चौटाला ने कहा कि हम बरोदा के 54 गांवों का दौरा एकबार कर चुके हैं। एक एक मतदाता से वहां की समस्या हमने पूछी है, कांग्रेस राज के 10 साल और बीजेपी के इस राज में बरोदा की अनदेखी हुई है, ये चुनाव हरियाणा की राजनीति में बदलाव लेकर आएगा और जनता सभी को सबक सिखाने का काम करेगी। 

अभय सिंह चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर हुड्डा इसे अपना गढ़ मानते हैं तो यहां चुनाव लड़ें और जीत कर दिखाएं। वही बरोदा में मंत्रियों के हो रहे विरोध पर अभय ने कहा कि मैं बरोदा में आज तक एक भी गनमैन लेकर नहीं गया, लेकिन सरकार के मंत्रियों को तो वहां पर जाने के लिए पूरी फोर्स के साथ जाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर गलती से कहीं अकेले चले गए तो इनका स्वागत जूते और चप्पलों की माला से करेंगे और मुँह काला करेंगे। उन्होंने दावा किया कि इस बार इस सीट पर इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी जीतेगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static