बरोदा उपचुनाव में भाजपा व जेजेपी गठबंधन के उम्मीदवार की जब्त होगी जमानत: अभय चौटाला

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 11:50 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): बरोदा हलके में होने वाले उपचुनाव को लेकर अपने पांच दिन के गांव के दौरे के दौरान आज तीसरे दिन गोहाना पहुंचे इनलो नेता अभय चौटाला ने कहा बरोदा उपचुनाव में भाजपा व जेजेपी गठबंधन के उम्मीदवार की जमानत जब्त होगी। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में इनेलो व कांग्रेस के बीच मुकाबला है और आखिर में इनलो पार्टी के उम्मीदवार की ही जीत होगी। 

चौटाला ने कहा पिछले 9 महीने की बीजेपी व जेजेपी गठबंधन की सरकार में 9 बड़े घोटाले सामने आए। उन्होंने कहा कि इस घोटालों के दौरान इनके मंत्रियों व नेताओं ने अपनी जेब भरने का काम किया। विधान सभा सेसन के दौरान घोटालों की दस्ताव वेज के साथ जानकारी हॉउस को देने का काम पार्टी करेगी और इनकी जांच की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से पूछने का काम किया जाएगा। 

चौटाला ने कहा दस साल कांग्रेस राज में भी बरोदा हलके के लोगों की अनदेखी हुई है। भूपेंद्र हूडा ने किलोई हलके का विकास कर बरोदा हलके को दर किनार करने का काम किया, इतना ही नहीं पिछले 6 साल के दौरान बीजेपी की सरकार ने कोई अच्छे काम किए होते तो आज उनके मंत्री व विधायक बरोदा हलके की गलियों में धूल नहीं खा रहे होते। 

अभय ने एसवाईएल के मुद्दे पर कहा कि एसवाईएल नहर का फैसला उनके हक में आने के बाद भी यहाँ काम नहीं शुरु हो सका। उन्होंने कहा कि बीजेपी व कांग्रेस की सरकार नहीं चाहती हरियाणा को उसके हिस्से का पानी मिले। उन्होंने कहा कि एसवाईएल का पानी हरियाणा को उनकी सरकार मिलने के बाद मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static