गठबंधन सरकार पर जमकर बरसे अभय चौटाला, बोले- जुगाड़ की तरह है BJP-JJP गठबंधन की सरकार

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 05:01 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): डबवाली के विधायक और इनेलो के प्रमुख नेता अभय सिंह चौटाला ने हरियाणा की भाजपा गठबंधन सरकार को निशाने पर लिया है। झज्जर में इनेलो कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अभय चौटाला ने हरियाणा की भाजपा जेजेपी गठबंधन सरकार को केवल जुगाड़ की सरकार बताया और कहा कि जुगाड़ हमेशा देखने में सुंदर लगता है। चौटाला ने कहा कि हरियाणा की जनता को जे.जे.पी के इन लड़कों से काफी उम्मीद थी। इन्होंने चुनाव से पहले हरियाणा की जनता से 51 सो रुपए बुढ़ापा पेंशन करने के साथ-साथ और कई वादे किए थे लेकिन अफसोस जब सत्ता की चाबी इनके हाथ लगी तो ने तो पेंशन बढ़ी और ना ही जनता से किए गए वायदे पूरे किए।

यहां तक की 51 सो रुपए पेंशन देने का वादा करने वाले जे जे पी के इन नेताओं ने केवल ₹50 बढ़ाकर अपने वादे को पूरा कर दिया। सभी को पता है कि रास्ते में भी कोई बहन बेटी मिल जाए तो उसे भी शगुन के 51 या ₹101 दिए जाते हैं लेकिन यह तो ₹50 पर ही अटक गई। अभय चौटाला ने कहा कि आने वाला समय इनेलो का है। इनेलो का कुनबा दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है।

भाजपा जेजेपी के अलावा कांग्रेस के कई बड़े नेता उनके संपर्क में हैं जल्द ही वह इनेलो में शामिल होंगे। अभय चौटाला ने कहां की वह विकास और विश्वास की राजनीति करते हैं और उसी पर हरियाणा की जनता भरोसा कर इनेलो को आने वाले समय में सत्ता की चाबी सौंपने वाली है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static