सरकार के खिलाफ अभय चौटाला ने खोला मोर्चा, 90 विधानसभा क्षेत्रों में चलाएंगे जागरूक अभियान

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 05:41 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): ऐलनाबाद से विधायक इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने जा रहे हैं। अभय सिंह चौटाला अगले महीने से प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में जाकर सरकार के खिलाफ लोगों को जागरूक करने का अभियान चलाएंगे। इतना ही नहीं आने वाले विधानसभा के शीतकालीन सत्र में सरकार के खिलाफ कॉलिंग अटेंशन मोशन भी लाने वाले हैं। अभय सिंह चौटाला बहादुरगढ़ में आयोजित इनेलो राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। यहां अभय सिंह चौटाला ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 

अभय चौटाला ने कहा कि वह दिसंबर महीने से प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र का दौरा शुरू करेंगे। इस दौरे पर पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला भी उनके साथ प्रदेश के 90 विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे । वे हरियाणा विधानसभा के शीतकालीन सत्र में कॉलिंग अटेंशन मोशन लेकर आएंगे ।पिछले 8 महीने की सरकार की कमियों और खामियों पर यह मोशन लाया जाएगा।  उन्होंने ऐलनाबाद चुनाव में जीत के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई दी है । 

कांग्रेस का दिवालिया पिट गया है
अभय चौटाला का कहना है कि ऐलनाबाद चुनाव में कांग्रेस पार्टी अपना वोट नहीं ले पाई । अगर कांग्रेस यह वोट ले लेती तो मैं 5 हजार वोट से चुनाव जीतता। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की ऐलनाबाद चुनाव से यह साफ हो गया है कि किस तरीके से कांग्रेस का दिवालिया पिट गया है। बहादुरगढ़ में आयोजित इंडियन नेशनल लोकदल की इस राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सरकार के खिलाफ तीन प्रस्ताव पास किए गए हैं। डेंगू रोकथाम, डीएपी की किल्लत और यूनिवर्सिटी चांसलर की पावर कम करने के खिलाफ प्रस्ताव पास हुए हैं। बैठक में संगठन को मजबूत करने पर भी जोर दिया गया। 




(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static