CM की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर अभय चौटाला ने उठाए सवाल, बोले- बेवजह की बयानबाजी करते रहे खट्टर

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 05:18 PM (IST)

रोहतक(दीपक): रोहतक पहुंचे अभय सिंह चौटाला ने कल हुई मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने आरोप लगाया कि पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री खट्टर ने मुख्यमंत्री के पद की गरिमा का ध्यान में रखते हुए कोई बात नहीं कहीं। जहां तक कोरोना काल के दौरान प्रदेश को पटरी पर आने की बात का जवाब मुख्यमंत्री से विधानसभा में लिया जाएगा।  
 
कल हुई सीएम खट्टर की  कॉन्फ्रेंस पर सवाल खड़े करते अभय ने कहा हुए पूरीकॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री ने कहीं पर भी अपने पद की गरिमा का ध्यान नहीं रखा और केवल बेवजह की बयान बाजी करते नजर आए। जहां तक प्रदेश की अर्थव्यवस्था पटरी पर आने की बात है, तो इसका जवाब मुख्यमंत्री को विधानसभा में देना होगा और इसके लिए इनेलो मांग करती है कि मुख्यमंत्री श्वेत पत्र जारी करें और बताएं कि कहां कितना खर्च हुआ है। वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा सुरजेवाला में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गंगाजल में नहा कर दूसरी पार्टी में जाने के बयान पर आपत्ति जताते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पद की गरिमा को देखते हुए कोई बयान देना चाहिए।

जब मुख्यमंत्री की नजर में सुरजेवाला व भूपेंद्र सिंह हुड्डा अगर किसी दलदल में लिप्त हैं तो क्या गंगाजल के नहाने से उनके सारे पाप धुल जाएंगे। उन्होंने बरोदा उपचुनाव को लेकर अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि जैसे ही चुनाव की तिथि की घोषणा होगी, वह अपने प्रत्याशी का नाम घोषित कर देंगे और 15 जुलाई के बाद वह बरोदा विधानसभा के हर गांव का दौरा करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static