बजट पर अभय चौटाला की प्रतिक्रिया, कहा- ये बजट नहीं है बल्कि धोखा है

punjabkesari.in Wednesday, Mar 09, 2022 - 06:08 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): इनेलो नेता अभय चौटाला ने कल पेश किये गए बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये बजट थोड़े ही था बल्कि कर्जा ले रहे हैं और कर्जा लेकर अगला कर्जा उतार रहे हैं। इनेलो नेता अभय चौटाला आज कालांवाली हलके के गांव रोड़ी में एक जनसभा को सम्बोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सरकार पर 56 हज़ार 4 सौ के लगभग का कर्ज है जो इस बजट में लेकर उसे उतारने का काम करेंगे। ये बजट नहीं है बल्कि धोखा है। मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री तो कहते हैं कि हम तो झोला लेकर आये थे और झोला लेकर चले जाएंगे लेकिन इंडियन नेशनल लोकदल इस तरह से किसी को भी प्रदेश को बर्बाद करने नहीं देगी। syl के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि syl के मेंटेनेंस के नाम पर 100 करोड़ रुपया हमेशा बजट में रखा जाता था लेकिन इस बार तो बिलकुल भी कुछ नहीं रखा गया जिससे ये लगता है कि इन्होने ये सोच रखा है कि इन्होने syl का पानी नहीं लेकर आना।

वही ऐलनाबाद क्षेत्र में इन दिनों समाजसेवी मीनू बेनीवाल के चर्चो पर उन्होंने कहा कि अच्छी बात है कि वो समाजसेवा कर रहे हैं लेकिन वो केवल ऐलनाबाद में ही समाजसेवा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि यहां के विधायक खुद वो यानि अभय सिंह चौटाला हैं इसलिए उन्हें रोकने के लिए ये सब किया जा रहा है जैसे ऐलनाबाद के उप चुनाव में किया गया था। अगर उन्हें सेवा ही करनी है तो फिर ऐलनाबाद के आसपास लगते कई इलाके हैं जहा वो सेवा कर सकते हैं वहां जा कर भी सेवा करे।

निकाय चुनाव में तैयारी के सवाल के जवाब में अभय चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ेगी और जैसे ही चुनावो की घोषणा होगी वो सबसे पहले अपने उम्मीदवार घोषित करेंगे।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static