दुष्यंत पर अभय चौटाला का तंज- जजपा के नेता मां-बाप छोड़ सकते हैं, कुर्सी नहीं

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 08:17 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): इनेलो नेता अभय चौटाला ने अपने भतीजे व प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर आज जमकर तंज कसा है। अभय चौटाला आज ऐलनाबाद हलके के कई गांवों में वोट की अपील करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जहां केन्द्र व प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया, वहीं अपने भतीजे दुष्यंत चौटाला पर भी कई तंज कसे।

अभय चौटाला ने कहा कि जजपा नेता दुष्यंत चौटाला लगातार किसानों को एमएसपी पर फसल खरीदने का दावा कर रहे थे लेकिन आज किसानों की अनेक फसलें एमएसपी पर खरीदी नहीं जा रही है। ऐसे झूठे बयान करने वाले नेताओं को जल्द सरकार से इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जजपा के नेता कुर्सी नहीं छोड़ सकते, इसकी बजाय वे अपने मां-बाप को छोड़ सकते हैं। 

'ऐलनाबाद की जनता को मैं वोटर नहीं मानता बल्कि अपना परिवार मानता हूं।'
PunjabKesari, Haryana

वोट के लिए गांवों का दौरा कर रहे अभय सिंह चौटाला ने कहा कि यह चुनाव इनेलो या मेरा चुनाव नहीं है बल्कि ऐलनाबाद की जनता का चुनाव है। उन्होंने कहा, 'ऐलनाबाद की जनता को मैं वोटर नहीं मानता बल्कि अपना परिवार मानता हूं।' उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों से विचार विमर्श करने के बाद ही विधायक की पद से इस्तीफा दिया था और विचार विमर्श करने के बाद ही किसानों ने ही उन्हें चुनावी मैदान में उतारा है।

50000 प्रति एकड़ के हिसाब से मुआवजा दे सरकार
अभय सिंह चौटाला ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार लगातार किसानों को एमएसपी पर उनकी फसलें खरीदने का ध्यान दे रही है, लेकिन आज धरातल पर सच्चाई है कि किसानों की अनेक फसलें एमएसपी पर नहीं खरीदी जा रही हैं। जिससे किसानों को आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि मौसम के कारण किसानों की सैकड़ों एकड़ फसल खराब हुई है, जिससे वे हरियाणा सरकार से मांग करते हैं कि हरियाणा सरकार खराब हुई फसलों की स्पेशल गिरदावरी करवाकर 50000 प्रति एकड़ के हिसाब से किसानों को मुआवजा दे। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static