दुष्यंत के ''रगों में देवीलाल का खून'' वाले बयान पर अभय का पलटवार, मंत्री रंजीत को भी ललकारा

punjabkesari.in Thursday, Sep 24, 2020 - 05:16 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित): इनेलो नेता व विधायक अभय चौटाला ने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें दुष्यंत ने कहा है कि उनकी रगों में भी चौधरी देवीलाल का खून दौड़ रहा है। दुष्यंत के इसी बयान पर अभय ने कहा कि अगर वह अपने आप को चौटाला परिवार का वंशज कहते हैं और अपने आप को चौधरी देवी लाल का पड़पोता मानते हैं तो इस दुष्यंत को डिप्टी सीएम के पद पर एक मिनट भी नहीं रहना चाहिए। 

वहीं अभय चौटाला ने बिजली मंत्री रंजीत चौटाला को भी ललकारते हुए कहा कि केवल दुष्यंत ही नहीं, बल्कि चौधरी रंजीत सिंह भी यदि अपने आप को चौधरी देवीलाल का वंशज और परिवार का हिस्सा मानते हैं, तो उन्हें भी अपने-अपने पद त्याग कर लोगों के बीच आ जाना चाहिए, ताकि चौधरी देवी लाल के नाम पर बट्टा ना लगे। उन्होंने कहा कि यह लोग देवीलाल के नाम पर बट्टा लगाने वाले हैं, यह किसान हितैषी नहीं किसान के दुश्मन हैं।

गौरतलब है कि उपमुख्यंमंत्री ने दुष्यंत चौटाला ने किसानों के मामले में यह कहा था कि वह किसानों के साथ है और एमएसपी को लेकर अडिग हैं, उनकी रगों में देवीलाल परिवार का खून दौड़ रहा है। इसी बयान पर पलटवार करते हुए इनेलो महासचिव अभय चौटाला ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और बिजली मंत्री रणजीत चौटाला पर जमकर निशाना साधा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static