अभय सिंह ने हमेशा अहंकार भरी राजनीति की: दिग्विजय चौटाला

punjabkesari.in Thursday, Oct 21, 2021 - 10:10 AM (IST)

चंडीगढ़ (चन्द्रशेखर धरणी) : जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि इनेलो नेता अभय चौटाला ने सदैव अहंकार की राजनीति की और इसी के कारण आज इनेलो शून्य है। वे बुधवार को बीजेपी-जेजेपी गठबंधन प्रत्याशी गोबिंद कांडा के समर्थन में ऐलनाबाद में कई गांवों का दौरा करते हुए चुनाव प्रचार कर रहे थे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद की जनता को आज सरकार में हिस्सेदारी करने का सुनहरा अवसर मिला है इसलिए क्षेत्र की प्रगति के लिए वे सबको साथ लेकर चलने वाले को ही चुने।

जेजेपी प्रधान महासचिव ने कहा कि अभय चौटाला के अहम के चलते ही उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व उन्हें इनेलो से बाहर किया गया। केवल उन्हें ही नहीं बल्कि डॉ. अजय सिंह चौटाला को भी पार्टी से निकाला गया और इनेलो के निष्ठावान कार्यकर्ताओं की पूरी अनदेखी कर उनके साथ अन्याय किया। दिग्विजय ने कहा कि इस अन्याय के खिलाफ ही डॉ. अजय सिंह चौटाला ने उस समय जींद में ऐलान किया था कि इनेलो का झंडा, डंडा और सारा फंड उन्हें ही मुबारक और उन्होंने सबको साथ लेकर नई पार्टी जेजेपी का गठन किया, जिसे प्रदेशवासियों का पूरा आशीर्वाद मिला। वहीं इनेलो का हश्र आज जगजाहिर है। उन्होंने कहा कि आज दुष्यंत चौटाला उपमुख्यमंत्री के जिम्मेदार पद पर निरंतर आपकी सेवा में जनहित में कार्य कर रहे है। दिग्विजय ने ये भी कहा कि अभय चौटाला ने कहा था कि वे तीन नए कानून वापिस न होने तक हरियाणा विधानसभा का मुंह तक नहीं देखेंगे लेकिन अब वे लालचवश चुनाव लड़ रहे हैं।

दिग्विजय चौटाला ने ऐलनाबाद की जनता से अपील करते हुए कहा कि क्षेत्र में विकास की गति बढ़ाने के लिए वे गठबंधन सरकार के साथ  कदमताल करें और इसके लिए भाजपा-जजपा के उम्मीदवार गोबिंद कांडा को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाएं। उन्होंने कहा कि गठबंधन की सोच पूरी तरह से विकासपरक है। दिग्विजय ने कहा कि आज ऐलनाबाद के लोगों को ‘मैं’  जो कि अहंकारी है और ‘हम’ जो कि सबको साथ लेकर चल रहे है, में से एक को चुनना है इसलिए वे क्षेत्र की तरक्की के लिए सोच समझकर फैसला लें। इस अवसर पर अनेक ग्रामीणों ने अन्य राजनीतिक दलों को अलविदा कहते हुए जेजेपी में शामिल होने की घोषणा भी की।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static