अभय सिंह ने CM को घेरा, बोले- 550 रुपए की बोतल पीने वाले अब अलाप रहे पानी बचाने का राग

punjabkesari.in Sunday, Jun 21, 2020 - 10:32 AM (IST)

सिरसा (सेतिया) : सतलुज-यमुना लिंक नहर मुद्दे पर इनैलो के प्रधान महासचिव एवं विधायक अभय सिंह चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर तीखी टिप्पणी की है। अभय ने कहा कि खुद 550 रुपए की बोतल वाला पानी-पीने वाले मुख्यमंत्री अब ‘मेरी पानी-मेरा विरासत’ का राग अलाप रहे हैं। अभय सिंह ने यह भी कहा कि जनता ने सब को आजमा लिया है। 10 साल तक कांग्रेस के शासनकाल को देख लिया। 5 साल भाजपा के राज को भी झेला और अब 6 माह से गठबंधन नहीं बल्कि ठगबंधन की सरकार से जनता आहत है। 

अभय सिंह आज तेजाखेड़ा फार्महाऊस पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बरौदा विधानसभा उपचुनाव के बाद राज्य में बड़ा सियासी बदलाव आएगा। आज अनेक राजनेता देवीलाल की नीतियों व ओमप्रकाश चौटाला के सिद्धांतों पर अपना विश्वास जता रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को धान व शराब घोटाले की जांच करवानी चाहिए। आज प्रत्येक तबका इस सरकार की नीतियों से दु:खी है। अफसरशाही हावी है। 

आलम यह है कि अफसर विधायकों तक की नहीं सुनते। विधानसभा के स्पीकर की ओर से वीडियो कांफ्रैसिंग के जरिए बुलाई गई बैठक में 90 फीसदी विधायकों ने शिकायत की थी कि अफसर उन्हें तवज्जो नहीं देते। ऐसे में यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस सरकार में आम जनमानस की स्थिति क्या होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static