ब्लाइंड मर्डर मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 20, 2022 - 09:47 AM (IST)

रोहतक: पुलिस टीम ने खिङवाली निवासी रोहताश के ब्लांईड मर्ङर की वारदात में शामिल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया है। पुलिस ने बताया कि टीम ने छापेमारी करते हुए आरोपी दिनेश उर्फ ढीला पुत्र सुरेश निवासी गांव मदीना जिला सोनीपत को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी सत्यवान उर्फ सत्ते को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

 पुलिस ने बताया कि गांव में सत्यवान का प्लॉट व रामनिवास पुत्र कपूर सिंह का प्लाट साथ-साथ है। करीब एक सप्ताह पहले सत्यवान का प्लॉट में गेट लगाने को लेकर रामनिवास के साथ झगड़ा हो गया। लेकिन फिर भी सत्यवान दिनांक 02.02.2022 को गेट लगवाने के लिए दिवार की साइड में पिल्लर तैयार कर दिया, जिसको लेकर सत्यवान व रामनिवास के बीच फिर से विवाद हो गया।

दिनांक 03.02.2022 को पंचायत के द्वारा दिन में आपस में सुलह हो गई। लेकिन, रात के समय रामनिवास ने सत्यवान उर्फ सत्ते का पिल्लर तोड़ दिया। पिल्लर तोडऩे को लेकर रामनिवास व सत्यवान में झगड़ा हो गया और झगड़े में रामनिवास ने सत्यवान को कह दिया कि तुम्हारे भाई की हत्या हुई थी तब तुमने क्या कर लिया था। बता दें कि करीब 20-25 साल पहले सत्यवान के ताऊ के लङ़के संजय का मर्ङर हुआ था। यह बात सत्यवान को चुभ गई। उसी समय सत्यवान ने बदला लेने की ठान ली, संजय के मर्डर का बदला लेने के लिए रात के समय अपने साथी दिनेश उर्फ डिल्ला के साथ मिलकर दिनांक 04.02.2022 को सबुह घूमने आए रोहताश की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

मृतक के भाई की शिकायत पर हुआ था मामला दर्ज
वहीं, प्रभारी सी.आई.ए.-1 स्टाफ एस.आई. अनेश कुमार बताया कि दिनांक 04.02.2022 को सूचना मिली कि अज्ञात युवकों ने गांव खिङवाली में रोहताश निवासी खिङवाली की गोली मारकर हत्या की है। इसमें मृतक के भाई वेदप्रकाश की शिकायत के आधार पर मामला दर्जकर जांच शुरू की गई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static