अपहरण के मामले में फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

punjabkesari.in Sunday, Dec 12, 2021 - 11:54 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के जिला पानीपत में पुलिस ने तकरीबन डेढ़ साल पुराने अपहरण के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया। मामला एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के आरसीएम को अपहरण कर उससे रंगदारी मांगने व मारपीट करने का था। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि जुलाई 2020 में पानीपत इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल) में कंस्ट्रक्शन का काम कर रही एलएनटी कंपनी के आरसीएम मैनेजर अबूताहिर का अपहरण कर आरोपियों ने मारपीट करने, कंपनी मे गाड़ी लगवाने व एक लाख रूपये प्रति माह रंगदारी मांगने की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के संबंध में अबूताहिर की शिकायत पर थाना मतलौडा में अपहरण, रंगदारी व मारपीट की विभिन्न धाराओं सहित आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल मे लाई गई थी। 

उक्त वारदात के संबंध मे कार्रवाई करते हुए सीआईए-थ्री पुलिस टीम द्वारा गिरोह के सरगना सहित अब तक 37 आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका था। वारदात में संलिप्त रहा आरोपित विकाश उर्फ विक्की पुत्र राजेश निवासी चिटाना सोनीपत फरार चल रहा था। आरोपित को पकडऩे के लिए सीआईए-थ्री पुलिस की टीम आरोपित के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। सीआईए-थ्री पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दबिश देते हुए शुक्रवार को आरोपित विकाश उर्फ विक्का को काबू करने में कामयाबी हासिल की।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया गिरफ्तार आरोपित विकाश उर्फ विक्का को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static