हादसा: डिवाइडर से टकराई बाइक, पत्नि की मौत व पति घायल

punjabkesari.in Monday, Jul 18, 2022 - 04:04 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत के नेशनल हाईवे-44 पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां बाइक सवार दंपत्ति हादसे का शिकार हो गए। बाइक सवार पति-पत्नी गाजियाबाद से पानीपत जा रहे थे। उसी दौरान मुरथल के पास बाइक डिवाइडर से टकरा गई और पत्नी की मौके पर मौत हो गई व पति की गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल रखवा दिया है और मामले में जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पानीपत निवासी सुखबीर अपनी पत्नी बसंती के साथ गाजियाबाद अपनी चाची का हाल-चाल जानने के लिए गया था और हालचाल जाने के बाद जैसे ही वह पानीपत वापस आ रहा था तो नेशनल हाईवे 44 पर मुरथल के पास उनकी बाइक सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा गई। जिसके बाद बाइक सवार दंपत्ति बाइक से गिर गए। जिसमें बसंती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुखबीर गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने जानकारी दी कि यह कमी एनएचआई की है क्योंकि ना तो डिवाइडर पर कोई संकेतिक चिन्ह है और ना ही कोई और व्यवस्था की गई है। जिसके कारण यह हादसा हुआ है।

जांच अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि नेशनल हाईवे 44 मुरथल के पास एक बाइक सवार पति पत्नी का एक्सीडेंट हो गया है। दोनों पानीपत के रहने वाले हैं और गाजियाबाद किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए गए थे।इस सड़क हादसे में बसंती की मौके पर ही मौत हो गई है।वहीं सुखबीर घायल हुआ है परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले में गहनता से जांच जारी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static