मकान की छत गिरने से हुआ हादसा, बाल-बाल बचा परिवार

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 04:27 PM (IST)

इंद्री (मेनपाल) : इंद्री के गांव नन्हेड़ा में मकान की छत गिरने से परिवार बाल-बाल बच गया। बता दें कि बीती रात के समय जब परिवार अपने मकान में रात के समय सो रहा था तब अचानक सुबह के समय घर के छत की कड़ी टूट जाने के कारण सारी मिट्टी कमरे में गिर गई, जिसके कारण कमरे में सो रहा लोग बाल-बाल बच गए जिसमें छोटे-छोटे बच्चे  भी शामिल थे। गनीमत यह रही कि किसी भी सदस्य के ऊपर छत नहीं गिरी।

PunjabKesari
बुजुर्ग महिला कलावती ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ कमरे में सो रही थी कि अचानक सुबह के समय घर की कड़ी टूट जाने के कारण छत की मिट्टी नीचे गिर गई जिसमें उसका परिवार व छोटे-छोटे बच्चे बाल बाल बच गए। उनके पास पक्का मकान बनवाने के लिए पैसे नहीं है और ना ही सरकार की तरफ से कोई आर्थिक मदद दी गई है, जिसके कारण अभी तक परिवार गाड़ियों के कच्चे मकान में अपना जीवन बसर कर रहा है और काफी दिक्कतों का सामना कर रहा है।
 
PunjabKesari
मास्टर महेंद्र कुमार ने बताया कि यह परिवार पूरे गांव में सबसे गरीब परिवार है और ना ही इनके पास कोई रोजगार है। नई सरकार की तरफ से इनको कोई आर्थिक मदद मिली है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि इस परिवार के कच्चे मकान को पक्का बनाया जाए और राशन, पानी की व्यवस्था करवाई जाए।    


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static