झज्जर में हादसा: पेड़ से टकराई कार, युवक की मौत और दो लोग घायल (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 04:02 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): चरखी दादरी मार्ग पर रात करीब साढे नौ बजे बरानी मोड़ के पास एक कंटेनर ने साइड दबाने के कारण एक कार पेड़ से टकरा गई। कार में सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। घायलों को राहगीरों की मदद से सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है।

छुछकवास गांव निवासी रूपेश पुत्र अशोक (24), सचिन पुत्र बालकिशन, पवन उर्फ प्रेमी पुत्र अशोक झज्जर में किसी परिचित के यहां जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के बाद वापस आ रहे थे। बरानी मोड़ के पास एक कंटेनर ने साइड दबा दी। जिससे उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और कार सड़क किनारे एक सफेदे के पेड़ से टकरा गई।

इसमें रूपेश की मौके पर मौत हो गई और पवन व सचिन घायल हो गए। घायलों को राहगीरों की मदद से सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से पवन व सचिन को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलते ही मृतक व घायलों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने शव को सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static