दर्दनाक हादसाः ट्राले के पहियों के बीच में फंसी युवती को ड्राइवर ने 50 मीटर तक घसीटा, मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 01:31 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी)- सोनीपत में जी.टी. रोड पर बहालगढ़ चौक  के पास ट्राले की चपेट में आने से एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई वहीं एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

PunjabKesari
सोनीपत से गुज़रने वाले नेशनल हाइवे 1 पर  तेज़ रफ़्तार ट्रक ने हाइवे पर खड़े युवक और युवती को चपेट में ले लिया जिसमें युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। मृतक युवती मूलरूप से उत्तर प्रदेश के सीतापुर की रहने वाली साढ़े 18 साल की जिन्नी पाल बहालगढ़ में एक पंखा बनाने की कम्पनी में काम करती थी और अपनी मां रोहणी पाल के साथ बहालगढ़ में ही किराए के कमरे पर रहती थी। युवती ट्राले के दो पहियों के बीच में फंस गई और ट्राले का चालक उसे करीब 50 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। हादसे में गम्भीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए सोनीपत नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक दीपक उत्तर प्रदेश के हरदोई का रहने वाला था। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद बहालगढ़ पुलिस चौकी इंचार्ज अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुँचे और मामले की जांच में जुट गए। चौकी इंचार्ज अनिल ने जानकारी देते हुए बताया कि जिन्नीपाल नाम की युवती की ट्रक में चपेट में आने से मौत हो गई, इस दौरान युवक दीपक भी घायल हुआ है, मामले की तफ्तीश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static