सनसनीखेज खुलासा: हादसा नहीं था जिंदा जलने का मामला, साथियों ने कार में डालकर जलाया था(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jan 07, 2022 - 12:08 PM (IST)

राई: गांव कुमासपुर-नांदनौर रोड पर कार में आग लगने से मेहंदीपुर के डेयरी संचालक राकेश उर्फ फुलकवार का जिंदा जल जाना हादसा नहीं था। उसे 2 साथियों ने कार में डालकर आग लगा दी थी। पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है। आरोपियों के साथ राकेश का शराब के नशे में झगड़ा हो गया था। बाद में एक आरोपी ने उसकी कार की डंपर में टक्कर मारी तो उसने थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने उसके 2 साथियों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें मुरथल निवासी देवेंद्र व मूल रूप से बुटाना फिलहाल मयूर विहार सोनीपत निवासी अंजीत हैं। दोनों को 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है।

उधर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता लगा कि मुरथल में शादी समारोह से राकेश के साथ 3 अन्य युवक भी थे। इनमें शराब पीने के बाद कहासुनी हुई थी। बाद में चारों राकेश की ससुराल नाहरी जाने के लिए निकले थे। कार में केवल एक ही कंकाल मिला था। पुलिस को पता लगा कि डी.जे. पर डांस करने को लेकर राकेश का उसके दोस्तों से विवाद भी हुआ था। बाद में मामला शांत होने पर चारों राकेश की कार में बैठकर उसकी ससुराल को चले थे। 

पुलिस ने उसकी कार में साथ गए युवकों से पूछताछ की लेकिन वे घटनास्थल पर होने से इन्कार करते रहे। इस पर पुलिस के साइबर टीम की मदद ली थी। साइबर टीम ने मोबाइल का डंप उठवाया जिसमें चारों की मोबाइल लोकेशन रात में घटनास्थल की ही पाई गई। उसके बाद पुलिस ने मुरथल के देवेंद्र व उसके साथी अंजीत को गिरफ्तार कर लिया। उनका एक साथी अभी फरार है। इंस्पैक्टर देवेंद्र कुमार ने बताया कि कार में शव मिलने के बाद से ही पुलिस ने गहनता से जांच शुरू कर दी थी। गिरफ्तार 2 आरोपियों ने वारदात में संलिप्तता स्वीकार की है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static