सेवानिवृत जेई की हत्या कर डकैती डालने के मामले में सलिंप्त 5 हजार का इनामी आरोपी काबू

punjabkesari.in Sunday, Sep 05, 2021 - 08:47 PM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): थाना रामपुरा पुलिस ने 31 दिसंबर 2019 की रात को शहर के हंसनगर में बिजली निगम के रिटायर्ड जेई रोशन लाल के घर में घुसकर डकैती डालने व उनकी हत्या करने के मामले में कार्यवाही करते हुए मामले मे संलिप्त एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान दिल्ली के सुलतानपुरी निवासी सूरज उर्फ पाले के रुप में हुई है। जांचकर्ता प्रबधंक थाना रामपुरा उप-निरीक्षक रणसिंह ने बताया कि 31 दिसंबर 2019 की रात शहर के मोहल्ला हंसनगर निवासी रोशनलाल व उनकी पत्नी दोनों घर में सोए हुए थे। 

इसी दौरान आधा दर्जन से ज्यादा हथियारबंद बदमाशों ने उनके घर में डकैती डाल दी थी। बदमाशों ने घर में रखी लाखों रुपए की नकदी लूट ली थी और विरोध करने पर रोशन लाल व उनकी पत्नी पर भी हमला कर दिया था। हमले में रोशन लाल की मौत हो गई थी। पुलिस टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए वारदात के कुछ दिन बाद ही आधा दर्जन बदमाशों को काबू कर लिया था तथा अब तक पुलिस ने उक्त मामले में कुल 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार किए गए आरोपियों से की गई पूछताछ में सूरज उर्फ पाले पुत्र ज्वाला सिंह निवासी सुलतानपुरी दिल्ली का नाम भी सामने आया था।

आरोपी सूरज उर्फ पाले अभी तक फरार चला रहा था। आरोपी सूरज उर्फ पाले पर पुलिस द्वारा 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था। शनिवार को उक्त मामले आगामी कार्यवाही करते हुए थाना रामपुरा पुलिस ने मामले में सलिप्त 13वें आरोपी सूरज उर्फ पाले पुत्र ज्वाला सिंह निवासी सुलतानपुरी दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज रविवार को अदालत में पेश करके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।  
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static