दुकान की आड़ में अवैध शराब खुर्दा चला रहे 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 15, 2021 - 10:33 AM (IST)

सीवन : मंगलवार की शाम सीवन पुलिस द्वारा कस्बा क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर परचून दुकान, चिकन कॉर्नर, पशु बाड़े तथा अंडे की दुकान की आड़ में अवैध शराब खुर्दा चला रहे 4 आरोपी काबू किए गए। जिनके कब्जे से 64 बोतल व 138 पव्वे सहित कुल 98.5 बोतल देसी शराब बरामद की गई। थाना सीवन में आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की विभिन्न धाराओं तहत 4 अलग-अलग मामले दर्ज करके पुलिस द्वारा जांच के दौरान नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

पुलिस प्रवक्ता ने कि थाना प्रबंधक सीवन इंस्पैक्टर राजेश की अगुवाई में सांय कालीन गश्त के दौरान सीवन पुलिस टीम द्वारा रोशनलाल निवासी तकिया वाला मौहल्ला की परचून दुकान पर रैड की गई, जहां से रोशनलाल निवासी सीवन को काबू करके उसके कब्जे से 11 बोतल तथा 50 पव्वे देसी शराब बरामद की। एक अन्य मामले में पुलिस टीम द्वारा रात्रीकालीन गश्त के दौरान रोशनलाल निवासी सीवन की फिरोजपुर रोड़ पर बनी दुकान सैनी चीकन कोर्नर पर छापामारी करके रोशनलाल निवासी धोला दरवाजा को काबू कर लिया गया। जिसके 2 गत्ता पेटियों से 24 बोतल देसी शराब बरामद हुई। 

तीसरे मामले में सीवन पुलिस टीम सरकारी हस्पताल रोड सीवन के पास मौजूद थी। गुप्त जानकारी मिलने उपरांत पुलिस द्वारा सीवन में एक चौपाल के पास बाड़े में बने कमरे से अधेड़ आयु के रतना निवासी सीवन को काबू किया गया। जांच के दौरान आरोपी के कब्जे से कमरे में रखे लकड़ी के काऊंटर के पास से एक गत्ता पेटी मेें 11 बोतल व दूसरी गत्ता पेटी सेे 48 पव्वे देसी शराब बरामद की। प्रवक्ता ने बताया चौथे मामले में सीवन पुलिस के सहायक उपनिरिक्षक बलजीत सिंह, एस.पी.ओ. मनोज तथा सिपाही धर्मपाल की टीम द्वारा राजबीर निवासी गुमगढ़ मौहल्ला सीवन की अंडे दुकान पर रेङ्क्षडग करके दुकान से आरोपी के कब्जे में 2 गत्ता पेटियों से 18 बोतल तथा तीसरी पेटी से 40 पव्वे देसी शराब बरामद की गई।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static