एलोवेरा की आड़ में अवैध शराब तस्करी मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 11:38 AM (IST)

अम्बाला : मंडौर गांव में 2 गोदामों में एलोवेरा जूस पैकिंग की आड़ में अवैध शराब की तस्करी के मामले में जांच के लिए गठित की गई एस.आई.टी. को बड़ी कामयाबी मिली है। एस.आई.टी. ने जांच के दौरान आरोपी गौरव निवासी सरस्वती नगर अंबाला शहर, प्रिंस निवासी चंडीगढ़ व सतपाल उर्फ विक्की निवासी जंडली अम्बाला शहर को गिरफ्तार किया है। आऱोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां गौरव का 10 दिन, आरोपी प्रिंस का 8 दिन व सतपाल उर्फ विक्की का 2 दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। 

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व मंडौर स्थित गोदाम से एक ट्रक में एलोवेरा जूस की पेटियां लोड की जा रही थी। इस ट्रक को बिहार से होते हुए गुजरात भेजा जाना था औऱ बिल्टियां भी जूस के नाम पर ही काटी गई थी। लेकिन लोड़िंग के दौरान एक पेटी नीचे गिर गई थी जिसमें से शराब की बोतलें बाहर निकल गई थी। इसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच की तो उसमें जूस नहीं बल्कि करीब 390 पेटियां अंग्रेजी शराब की थी। इसके बाद रात को ही पुलिस ने गोदाम में रेड कर काफी संख्या में अवैध शराब की पेटियां बरामद को थी।

एस.पी. ने बताया कि इस मामले में गठित की गई एस.आई.टी. के सदस्यों द्वारा निष्पक्ष अनुसंधान जारी है। उन्होंने आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि अवैध शराब, नशीला पदार्थ की तस्करी करने वालों या अन्य किसी भी प्रकार के अपराध करने वालों की सूचना तुरंत पुलिस को दें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। सूचना सही पाई जाने पर उचित इनाम दिया जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static