पत्रकार पर पिस्टल के बट से हमला कर जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 06, 2021 - 08:29 AM (IST)

रेवाडी (योगेंद्र सिंह) : थाना मॉडल टाउन पुलिस ने पत्रकार पर पिस्टल के बट से हमला करके जान से मारने की धमकी देने के मामले में कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी के मॉडलटाउन निवासी अजित उर्फ टोनी के रूप में हुई है।

जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता राजकुमार पुत्र रामेश्वरदास निवासी नई बस्ती रेवाड़ी ने पुलिस में शिकायत दी थी कि मैं इलैक्ट्रौनिक मिड़िया में पत्रकार हूं। शनिवार की सुबह मैं अपनी मोटरसाईकिल से स्वर्ण जयन्ती पार्क के पास से जा रहा था। जब मैं भीम राव अम्बेडकर पार्क माडल टाउन रेवाडी के पास पहुंचा तो स़ड़क पर पानी भरा होने के कारण मैंने अपनी बाईक साईड से निकालनी चाही। तब सामने से एक सफ़ेद रंग की स्कोर्पियो गाड़ी का चालक अपनी गाड़ी को बड़ी तेज गति से चलाकर लाया और मेरी मोटरसाईकिल के सामने जोर से ब्रेक मारकर मेरी बाईक रुकवा ली। जब मैंने उसे कहा कि थोड़ी धीरे चला ले तो वह एकदम गाड़ी से गुस्से में उतरकर आया और गाली-गलोच करने लगा। जब मैने विरोध किया तो वह मुझे थप्पड़ मारने लगा। इसके बाद मैंने अपने मोबाइल से उसका व उसकी गाड़ी का फोटो खींचना चाहा तो उसने मेरा मोबाईल छीनकर फैंक दिया।

मैने कहा मैं पत्रकार हूं तो उसने मेरी न्युज आई.डी. व चश्मा भी छीनकर फैंक दिया। जब मैंने अपना सामान उठाना चाहा तो वह शख्स अपनी गाड़ी में से पिस्टल निकालकर लाया और मेरी कनपटी पर पिस्टल की बट से चोट मारी। इसके बाद उसने मुझे कहा कि मेरा नाम टोनी है और मै यहां का बदमाश हुं। अगर दोबारा पंगा लिया तो मैं तुझे जान से मार दूँगा। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। जाँच के दौरान थाना मॉडल टाउन पुलिस ने मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए कुछ ही समय में आरोपी अजित उर्फ टोनी पुत्र दाताराम निवासी मॉडल टाउन रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी से वारदात में इस्तेमाल की गई सफ़ेद रंग की स्कोर्पियो गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है। आरोपी को अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।   

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static