पुलिस के सामने शादी का आश्वासन देकर युवती को साथ ले गया दुष्कर्म का आरोपी, फिर मुकरा

punjabkesari.in Friday, Nov 12, 2021 - 08:31 AM (IST)

हिसार : बरवाला एरिया का एक युवक 25 साल की युवती के साथ शादी का झांसा देकर लंबे समय तक दुष्कर्म करता रहा। बात थाने पहुंची तो वह पुलिस के सामने शादी का आश्वासन देकर युवती को साथ ले गया, लेकिन बाद में फिर मुकर गया। महिला थाना पुलिस ने आरोपी प्रहलाद, उसकी मां व बहन के खिलाफ केस दर्ज किया है।

युवती ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि उसके 3 साल से प्रहलाद के साथ रिलेशन हैं। वह शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता आ रहा है। इस दौरान वह 2 बार गर्भवती हुई, लेकिन आरोपी ने धोखे से गोलियां खिलाकर गर्भपात करवा करवा दिया। बाद में वह शादी करने से भी मुकर गया। फोन करने पर उसने गालीगलौच करता। जब पीड़िता उसके घर गई तो उसकी मां व बहन ने भी गालीगलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। बाद में इस बात की 25 अक्तूबर को एस.पी. को शिकायत दी।

जब पुलिस ने दोनों को बुलाया तो प्रहलाद पुलिस के सामने शादी करने का आश्वासन देकर पीड़िता को साथ ले गया और 6 दिन होटल में रखने के बाद फिर शादी करने से मुकर गया और जान से मारने की धमकी भी दी। युवती ने कहा कि होटल के किराये व सामान का 30 हजार रुपए का बिल भी मैंने चुकाया। महिला थाना पुलिस ने नामजद युवक और उसकी मां व बहन के खिलाफ केस दर्ज किया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static