गुरुग्राम के दोहरे हत्याकांड का आरोपी अवैध पिस्तौल के साथ काबू

punjabkesari.in Friday, Apr 02, 2021 - 09:22 AM (IST)

हिसार : पुलिस की ए.वी.टी. टीम के सदस्यों ने बुधवार को भारत नगर में छापा मारकर देव वाटिका के शुभम उर्फ शिवा को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 315 बोर की एक अवैध पिस्तौल बरामद हुई है। पुलिस को वह गुरुग्राम के दोहरे हत्याकांड समेत कई मामलों में वांछित था। एच.टी.एम. थाना पुलिस ने इस संबंध में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को वीरवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस के पूछताछ करने पर आरोपी ने गुरुग्राम के एक दोहरे हत्याकांड समेत कई वारदातों में शामिल होने की बात स्वीकार की है।

इन वारदातों में शामिल होना स्वीकार किया
.
वर्ष 2014-2015 में पुरानी सब्जी मण्डी से आगे विकास उर्फ मसूरी, शक्ति व विशु के साथ मिलकर काली नाम के व्यक्ति को चोटें मारी थी। उस मुकदमे में चल रही गैरहाजिरी।
. वर्ष 2019 में विकास उर्फ मसूरी, बोपा व भाती के साथ मिलकर साहिल का तलवार से हाथ काटा था।
. पुलिस ने 6 जून 2019 को हत्या प्रयास का केस दर्ज किया था।
. कृष्ण, राहुल उर्फ काला व राजेश ने कृष्ण के दोस्त अंकित के रुपए ले रखे थे। ढाणी गारण के पास राहुल ने 17 अगस्त 2020 को अंकित पर गोली चलाई थी, जो उसके हैल्मेट पर लगी थी।
. 20 मार्च 2021 को काली, रवि, अकेश, चीता, प्रधान, मुकेश व एक ढाबा मालिक गाडय़िों पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर 2 युवकों को गाड़ी में फरुखनगर से गुरुग्राम रोड पर ले गए थे। जहां अकेश, प्रधान व मुकेश ने दोनों युवकों की गोलियां मारकर    हत्या कर दी थी।
. साथियों के साथ मिलकर 26 मार्च 2021 को दिल्ली से कुलदीप उर्फ फजे को पुलिस हिरासत से छुड़वाने की साजिश में शामिल था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static