गिरफ्तार आरोपी निकला कोरोना पॉजीटिव, नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जा रहा था भगाकर

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 02:30 PM (IST)

महेंद्रगढ़ : शहर के सदर थाना में उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस द्वारा एक मामले में गिरफ्तार किया गया आरोपी कोरोना पॉजीटिव निकला। इसी घटना को लेकर थाना के मुख्य द्वार बंद कर दिया गया तथा थाने में किसी भी व्यक्ति की आवाजाही पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। इसके अतिरिक्त ऐतिहात के तौर पर थाना परिसर को अच्छी तरह से सैनिटाइज भी करवाया गया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस ने बीती 28 मई को किसी नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोपी युवक को गिरफ्तार किया था। अगले दिन 29 तारीख को उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। जेल भेजे जाने से पूर्व आरोपी का कोरोना टैस्ट किया गया जिसमें वह 3 जून को प्रात: पॉजीटिव घोषित किया गया। आरोपी की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आने के बाद पुलिस के होश उड़ गए और थाने में अफरा तफरी का माहौल हो गया।

घटना को लेकर उच्च अधिकारियों से परामर्श के बाद थाना के मुख्य द्वार पर ताला लगाकर बंद कर दिया गया तथा इसके बाद किसी भी व्यक्ति के अंदर जाने पर रोक लगा दी गई है। सावधानी के तौर पर थाना परिसर को सैनिटाइज भी करवाया गया। गेट पर एक संत्री को बैठाया गया है ताकि वह किसी गंभीर मामले की शिकायत लेकर पहुंचे लोगों की सुनवाई का संदेश पुलिस अधिकारियों को दें सकें। इसके साथ ही आरोपी के संपर्क में आने वाले पुलिस कर्मियों के भी सैंपल लिए जा रहे है ताकि उनकी कोरोना जांच की जा सके।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static