युवती से दरिंदगी का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर बुलाया था मिलने

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 03:07 PM (IST)

पलवल (ब्यूरो) : युवती से हुई दरिंदगी के मामले में हसनपुर पुलिस ने मुख्य आरोपी सागर को गिरफ्तार कर लिया है। उल्लेखनीय है कि फेसबुक पर हुई दोस्ती एक युवती को उस समय मंहगी पड़ गई, जब वह अपने दोस्त के बुलाने पर उससे मिलने होडल पहुंच गई जहां से पीड़िता का अपहरण कर 25 लोगों ने मिलकर रात भर गैंगरेप किया। पीड़िता की तबीयत खराब होने पर आरोपी उसे कार में दाल कर बदरपुर बार्डर पर छोडकऱ फरार हो गए।

हसनपुर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन नामजद व 20-22 अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपी फिलहाल फरार है। हसनपुर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि एक युवती ने दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसके दोस्त रामगढ़ निवासी सागर ने तीन मई को उसे शादी के लिए अपने परिजनों से मिलाने के लिए होडल बुलाया तो वह होडल आ गई। होडल से सागर उसे घर ले जाने की बजाय रामगढ़ गांव के निकट जंगल में एक ट्यूबवैल पर ले गया जहां उसका भाई समुंद्र व 20-22 युवक और पहुंच गए।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उक्त युवक उसे वहां से जबरन जंगल में ले गए और सभी ने पूरी रात उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद सुबह होने पर उसे गांव के निकट आकाश कबाड़ी के वहां ले गए, जहां पर आकाश व उसके 5-6 दोस्तों ने भी उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद वह चलने की स्थित में नहीं रही तो सागर व उसके तीन दोस्त गाड़ी में उसे बदरपुर बार्डर पर छोडकऱ फरार हो गए। युवती ने शिकायत में कहा है कि उसी दिन से वह चारपाई में पड़ी हुई थी, जब चलने लायक हुई तो 12 मई को इसकी शिकायत हसनपुर थाना पुलिस को दी। हसनपुर पुलिस ने 12 मई की देर रात युवती की शिकायत पर सागर, समुंद्र व आकाश सहित 22 अन्य युवकों के खिलाफ अपहरण व सामुहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी सागर को गिरफ्तार कर लिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static