निशा हत्याकांड: आरोपी पहलवान पवन साथी सहित गिरफ्तार, लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद

punjabkesari.in Friday, Nov 12, 2021 - 01:07 PM (IST)

नई दिल्ली/ सोनीपत(कमल कांसल) : हरियाणा के सोनीपत में रेसलर निशा और उसके भाई की हत्या के आरोपी कोच पवन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  पवन को दिल्ली के द्वारका इलाके से हिरासत में लिया गया। पवन के पास से पुलिस ने लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद किया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पवन के साथ दूसरे आरोपी सचिन को भी गिरफ्तार किया है। पवन हत्या को अंजाम देने के बाद सचिन की बाइक से फरार हुआ था। गौर रहे कि इस मामले में कल पुलिस ने आरोपी पवन की पत्नी और उसके साले को गिरफ्तार कर लिया है।




बता दें कि हत्या की वजह महिला पहलवान के साथ छेड़खानी का विरोध करना बताया गया था। पवन पिछले चार साल से कुश्ती सिखा रहा था. परिजनों का आरोप है कि कोच निशा पर बुरी नजर रखता था. जब निशा ने इसका विरोध किया तो पहलवान ने उसकी और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।



ये है पूरा मामला 
गांव हलालपुर की रहने वाली निशा सुशील कुमार कुश्ती एकेडमी में कुश्ती की प्रैक्टिस करती थी।  वह दोपहर बाद एकेडमी में अपने भाई और मां के साथ आई, लेकिन एकेडमी में पहले से ही मौजूद संचालक पवन और उसके कुछ साथियों ने तीनों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिसमें 6 से ज्यादा गोलियां निशा को लगी, जबकि दो से तीन गोलियां उसके भाई को और एक गोली मां धनपति के कंधे पर लगी। निशा और सूरज की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां धनपति गंभीर रूप से घायल हो गई। उनका इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है।  पवन और उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए सीआईए खरखौदा और गोहाना की टीमें लगातार दबिश दे रही थी। 

PunjabKesari, haryana

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static