नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 10:38 AM (IST)

सोहना (ब्यूरो) : भोंडसी थाना पुलिस ने महिला को पीने के पानी की बोतल में नींद की दवाई डाल कर बेहोश करने व महिला के साथ बेहोशी की हालत में दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाकर महिला को ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि पीड़िता महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि साल 2019 में अपनी बहन के घर पटौदी गई थी जहां पर उनकी जान पहचान फरीदाबाद जिले के एक गाव के निवासी अमित से हुई जो रिश्तेदारी से संपर्क रखता है और बादशापुर में ऐसी, फ्रीज का काम करता है। जिसने पति से तालमेल बना लिया और घर आना जाना शुरु कर दिया। मुझे ताया के पेपर देने के लिए पानीपत जाना था जिसकी जानकारी अमित को लग गई जिसने कहा कि मुझे भी किसी काम से पानीपत जाना है और आप मेरे साथ ही चल पड़ना। जिस पर विश्वास करके पीड़िता अमित से साथ पानीपत बस से चली गई, लेकिन जिस गेस्ट हाउस में अमित व पीड़िता रुके थे वहां पर पानी पीने वाली बोतल में अमित ने नींद की दवाई डाल दी जिस पानी को पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई जिसके बाद जब पीड़िता की नींद खुली तो आरोपी संदिग्ध हालात में उसके साथ बैड पर सोया हुआ था।

पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मुकदमा दर्ज कर अदालत में पीड़िता की स्टेटमेंट दर्ज कराने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ रेप व ब्लैकमेल करने जैसी विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। जिसे फरीदाबाद के एक गाव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static