फर्जी हस्ताक्षर कर खाते से 20 हजार की नकदी निकालने का आरोपी काबू

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 08:52 AM (IST)

भिवानी (वजीर) : नशे का शौक पूरा करने के लिए एक युवक ने बैंक में जा फर्जी हस्ताक्षर एक व्यक्ति के खाते से हजारों रुपए निकाल लिए। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपित ने नशे का आदी होने के चलते इस वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपित के साथ हांसी निवासी एक युवक भी था।

पुलिस उस युवक की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। कस्बा बवानीखेड़ा थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि बवानीखेड़ा निवासी करनैल का पी.एन.बी. में खाता है। करनैल ने पुलिस में दी शिकायत में बताया था कि 30 दिसम्बर को एक व्यक्ति ने बैंक मे फर्जी हस्ताक्षर कर उसके खाते से 20 हजार रुपए निकाल लिए। पुलिस ने करनैल की शिकायत पर मामला दर्ज कर बैंक की सी.सी.टी.वी. फुटेज कब्जे ले ली।

सी.सी.टी.वी. फुटेज से बैंक में फर्जी हस्ताक्षर कर खाते से रुपए निकालने वाले की पहचान कस्बा बवानीखेड़ा निवासी मनोज के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि इस मामले में कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए आरोपित मनोज को गिरफ्तार कर लिया है। नशे का शौक पूरा करने के लिए ही उसने बैंक से पैसे निकाले। उन्होंने बताया कि पुलिस अब हांसी निवासी युवक की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static