बिना पर्ची व बुकिंग के 1050 रुपए में गैस सिलेंडर बेच रहा था आरोपी, किया काबू

punjabkesari.in Sunday, Apr 24, 2022 - 11:29 AM (IST)

फरीदाबाद : सीएम उडऩ दस्ते और खाद्य आपूर्ति विभाग की संयुक्त कार्रवाई के दौरान राजीव कॉलोनी बल्लभगढ़ से स्वास्तिक गैस एजेंसी के वाहन से अवैध रूप से बिना कनेक्शन और बिना पर्ची के ब्लैक में गैस बैचते 70 गैस सिलेंडर बरामद किए।

थानाधिकारी भारतेन्द्र कुमार ने बताया कि सूचना पर सीएम फ्लाइंग और खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम ने छापेमार कार्रवाई की थी। जिसके तहत शनिवार सुबह साढ़े 8 बजे राजीव कॉलोनी में स्वास्तिक गैस एजेंसी का कर्मचारी हरेन्द्र वाहन में 70 गैस सिलेंडर भरकर लाया था। जिसे वह ब्लैक में 1050 रुपए का बैच रहा था। 

मौके पर पहुंची टीम ने वाहन को जब्त कर उससे 70 गैस सिलेण्डर बरामद किए। इसमें 16 गैस सिलेंडर खाली पाए गए जबकि 54 गैस सिलेण्डरों में गैस भरी हुई थी। जब जांच टीम ने कर्मचारी हरेन्द्र से 70 गैस सिलेंडरों की बुकिंग पर्ची व रिकॉर्ड मांगा तो वह नहीं दे सका। उसे वाहन व गैस सिलेंडर जब्त कर गिरफ्तार किया गया है। उल्लेखनीय है कि पंजाब केसरी समाचार पत्र ने 15 अप्रेल को अवैध रूप से होटल, रेस्टोरेंट में अवैध रूप से उपयोग किए जा रहे घरेलू गैस सिलेंडरों और कालाबाजारी की खबर प्रमुखता से प्रकाशित की थी। जिसके बाद विभागीय टीम हरकत में आई और उसने कार्रवाई को अंजाम दिया। सैक्टर-58 थाना पुलिस ने हरेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static