OLX के जरिए स्वीफ्ट गाड़ी का विज्ञापन दिखाकर की लूट, दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2020 - 11:48 AM (IST)

पुन्हाना (ब्यूरो) : ओएलएक्स के जरिए ठगी के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन किसी न किसी को बुलाकर उन्हें सरेआम लूटा जा रहा है। हाल ही में राजस्थान के झुंझुनु जिले से चार लोगों को स्विफट गाड़ी का झूठा विज्ञापन दिखाकर उन्हें पुन्हाना बुलाकर लूट लिया। परंतु पुन्हाना सिटी चौकी की मुस्तैदी से बड़ी घटना टल गई, अपितू दो आरोपी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। फिलहाल पुन्हाना पुलिस ने पकड़े गए दो आरोपियों सहित कुल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुन्हाना थाना प्रभारी सन्तोष कुमार ने बताया कि सुनील कुमार पुत्र राजेन्द्र निवासी झुंझुनु राजस्थान ने दी शिकायत में बताया कि दिनांक 30 अगस्त को उन्होंने ओ एल एक्स साईट पर एक मारुति स्विफ्ट का विज्ञापन देखा और दिए हुए नंबर पर संपर्क किया। जिसपर मुकेश चौहन नामक व्यक्ति से उनका गाडी खरीदने का 1 लाख तीस हजार में सौदा तय हुआ। दिनांक सितंबर को आरोपियों ने उन्हें पुन्हाना सब्जी मंड़ी के पास बुलाया। जिसपर पीड़ित अपने चचेरे भाई व अन्य लोगों के साथ निर्धारित स्थान पर पहुंच गये। जिसके बाद दो अज्ञात युवक आए और उन्हें पुन्हाना लुहींगा मार्ग पर ले गए। जहां पर तीन अन्य युवकों ने देशी कट्टे के बल उनसे लूटपाट शुरू कर दी। आरोपियों ने उनसे दो हजार रूपये व ड्राईविंग लाईसेंस लूट लिए। परंतु अचानक मौके पर पुन्हाना पुलिस की गाड़ी आ पहुंची। 

जिस पर पुलिस ने मौके से दो लोगों को पकड़कर उनसे लूटी गई राशि व सामान बरामद कर लिया। पुन्हाना थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पकड़े गए बदमाशों की पहचान सरफराज पुत्र खुर्शीद व तालीम पुत्र सलमू निवासी त्रिरवाड़ा के रूप में हुई। जिनके कब्जे से एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस व एक बाईक बरामद हुई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना पुन्हाना में सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static