गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने पर युवक ने लगाया फंदा, तड़प-तड़प कर निकली जान, खुद बनाई वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Jun 03, 2021 - 08:58 PM (IST)

पानीपत (सचिन): पानीपत के एक युवक के आत्महत्या की रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। युवक ने प्यार में पागल होकर फांसी का फंदा लगा लिया। आत्महत्या की पूरी घटना युवक ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली। 25 साल का जाफर बत्रा कॉलोनी में अपनी बीवी और दो बच्चों के साथ रहता था। 

जानकारी के मुताबिक जाफर की ही फैक्ट्री में काम करने वाली एक लड़की से उसकी दोस्ती चल रही थी। मौत से पहले युवक ने लड़की से वीडियो कॉल भी की, जिस दौरान दोनों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। गुस्साए युवक ने खुद को मौत के घाट उतारने की ठान ली और वीडियो कॉल काटते ही अपने ही मोबाइल का कैमरा ऑन करके कैमरे के सामने फंदा लगा लिया। गले में फंदा लगते ही युवक ने बचने की कोशिश तो की लेकिन फंदा गले में इस कदर जकड़ गया कि कुछ ही देर में तड़प-तड़प कर युवक ने जान दे दी।

वहीं मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी विजेंद्र सिंह का कुछ अलग ही कहना है। जांच अधिकारी ने बताया कि युवक मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इसी के चलते आत्महत्या की लेकिन मृतक के भाई का आरोप है कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। जबकि परिवार के लोग लड़की पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static