दूल्हा-दुल्हन के बाद परिवार के 6 सदस्य मिले कोरोना पाॅजिटिव, शादी में शामिल हुए थे 100 से ज्यादा लोग

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 04:34 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा में कोरोना रोके भी नहीं रुक रहा है। लगातार नए मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है। आज करनाल जिला में 15 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। यहां बीते कल दूल्हा-दुल्हन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आज उनके परिवार के 6 लोगों की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि जिला के एक 5 सितारा होटल में 29 जून को शादी हुई थी। जानकारी के मुताबिक इस शादी समारोह में 100 से ज्यादा लोगों ने शिरकत की थी। बीत कल यानि शनिवार को कोरोना रिपोर्ट में जिस दूल्हा-दुल्हन की शादी थी वह पॉजिटिव पाए गए थे। उनके पॉजिटिव होने के बाद परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों ने कोरोना का टेस्ट करवाया। जिसमें अब परिवार के कुल 6 लोग और पॉजिटिव आए हैं, जबकि कुछ रिश्तेदारों के कोरोना टेस्ट होने अभी बाकी हैं।

पहले करनाल में एक निजी अस्पताल में कोविड-19 के मरीज के पहुंचने के बाद अस्पताल के कई कर्मचारी और डॉक्टर कोरोना संक्रमित  हो गए थे। वहीं अब शादी के चलते एक ही घर में कई रिश्तेदार और दूल्हा-दुल्हन पॉजिटिव हो गए हैं। जिसके बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 405 पहुंच गई है। अभी जिला में 151 एक्टिव केस हैं, जबकि 246 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। वहीं 8 मरीज दम तोड़ चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static