खुलासा : हत्या के बाद गले में जैक बांधकर नहर में फेंका था युवक का शव, पुलिस ने किया बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Jun 10, 2020 - 07:50 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत के गांव खुर्मपुर के युवक का शव पश्चिमी यमुना लिंक नहर में बिंदरोली पुलिया के पास से बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक के साथियों ने उसकी अपहरण के बाद हत्या कर दी थी। बाद में उसके शव को मुनक नहर में फेंक दिया था। हमलावरों ने हत्या के बाद उसके शरीर से कपड़े उतार दिए थे और उसके गले में लोहे का जैक बांधकर नहर में फेंका था। जिससे वह नहर में ही क्षत-विक्षत हो जाए। खरखोदा थाना पुलिस ने मृतक के शव को आज मुनक नहर से बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। 

जानकारी अनुसार गांव खुर्मपुर निवासी रामरतन उर्फ रमेश ने पुलिस को शिकायत दी थी कि गांव के ही अमित व रवि ने उसके लडक़े को पहले घर से बाहर बुलाया और उसके बाद वह उसका ट्रक में अपहरण कर ले गए थे। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। जिसके बाद गिरफ्त में आए रवि ने पुलिस को बताया था कि उन्होंने 2 जून की रात को गणेश को शराब पिलाने के बाद पाइप मारकर उसकी हत्या कर दी थी। जिसके बाद अगले दिन सुबह उन्होंने शव को खुदबुर्द करने के लिए ट्रक में डालकर रोहट के पास से होकर गुजरने वाली पश्चिमी यमुना लिंक नहर में फैंक दिया था। 

बता दें कि पुलिस ने रवि को पांच दिन के रिमांड पर लिया है। वहीं दूसरे आरोपी अमित की तलाश जारी है। एसआई नरेश कुमार ने बताया कि गोताखोरों की मदद से नहर में फैंके गए गणेश का शव बरामद कर लिया गया है, जिसका पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बिंदरोली के पास से शव को मंगलवार को बरामद किया। उसके गले में गाड़ी टायर बदलने में प्रयोग होने वाला जैक बांध रखा था। जिससे शव नहर में फूलने के बाद ऊपर न आ सके।जिससे उनके खिलाफ कोई सबूत ही नहीं मिले। मामले में फरार आरोपी की तलाश जारी है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static