युवराज सिंह के बाद अब बिग बॉस फेम युविका चौधरी हुई गिरफ्तार, पुलिस ने घंटों तक की पूछताछ

punjabkesari.in Monday, Oct 18, 2021 - 07:45 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): हरियाणा पुलिस ने जहां बीते दिन भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की थी, वहीं आज बिग बॉस की फेम रह चुकी अभिनेत्री युविका चौधरी को भी गिरफ्तार किया गया। युविका चौधरी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उनसे घंटों तक पूछताछ की है। बता दें कि दोनों ही हस्तियों को गिरफ्तारी अपमानजनक शब्दों के प्रयोग करने के मामले की हुई है, जिनसे दलितों का अपमान माना जाता है। सोमवार को पुलिस ने युविका चौधरी को गिरफ्तार करने बाद डीएसपी कार्यालय में तकरीबन 3 घंटे तक पूछताछ की।

PunjabKesari, Haryana

बता दें कि युविका चौधरी ने इसी साल 25 मई को अपने ब्लॉग पर एक वीडियो जारी कर अनुसूचित जाति समाज के लिए एक अपमानजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन ने थाना शहर हांसी में उक्त अभिनेत्री के खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया था। युविका ने पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट में अपने खिलाफ दर्ज मुकदमे को खारिज कराने के लिए याचिका दायर की थी परंतु हाईकोर्ट ने उसे कोई भी राहत देने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद उक्त अभिनेत्री ने हिसार की अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत स्थापित विशेष अदालत में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी, जिसे 11 अक्टूबर को विशेष अदालत ने खारिज कर दिया था। इसके बाद पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने उक्त अभिनेत्री को राहत देते हुए उसे अंतरिम जमानत दे दी थी तथा जांच में शामिल होने के आदेश दिए थे।

PunjabKesari, Haryana

सोमवार को युविका चौधरी से पुलिस ने 3 घंटे पूछताछ करने के बाद हाईकोर्ट के आदेशों पर औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया। पूछताछ के दौरान युविका चौधरी के पति प्रिंस नरूला तथा उनके अधिवक्ता भी मौजूद थे। अब पुलिस युविका चौधरी के खिलाफ हिसार की विशेष अदालत में चालान पेश करेगी जहां पर उसे नियमित जमानत करानी पड़ेगी तथा अगर उक्त अदालत में युविका चौधरी के खिलाफ आरोप साबित हुए और उसे 5 साल तक की सजा भी हो सकती है।

गौरतलब है कि शिकायतकर्ता रजत कलसन ने युवराज सिंह के खिलाफ भी एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था। जिसमें युवराज सिंह ने 16 अक्टूबर को पुलिस पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ करने के बाद जमानत पर छोड़ दिया था। रजत कलसन ने बताया कि इसी तरह की अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के खिलाफ हांसी थाना शहर में मुकदमा दर्ज है अभी उनकी गिरफ्तारी होनी बकाया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static