कृषि मंत्री दलाल ने दी सूरजेवाला को चुनौती, बोले- भाषण शैली पर गुमान है तो...

punjabkesari.in Tuesday, May 12, 2020 - 11:47 AM (IST)

चंडीगढ़(धरणी)- हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कांग्रेस के नेताओं रणदीप सुरजेवाला व कुमारी शैलेजा पर कोरोना महामारी के दौर में राजनीति करने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें भाषण शैली पर गुमान है तो बरोदा खाली सीट से चुनाव लड़ कर देख लें। जनता रूपी जज उनकी असलियत सामने ला देगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मेरा पानी मेरी विरासत पर भी सवाल उठाए है जोकि बेहद गलत है। दलाल ने कांग्रेस पर आरोप लगाए की उन्होंने  प्रोक्योरमेंट रोकने की साजिशें करने के लिए प्रचार किया। दलाल ने कहा कि लॉक डाउन से कांग्रेसी परेशान, पहले लोगों ने सत्ता से बाहर रखा इसलिए बोखलाए और अब उन्हें सरकार पर उंगली उठाने का मौका नहीं मिल रहा ।  

दलाल ने कहा कि किसानों ने इस मुश्किल की घडी में भी साहस दिखाया जिसकी जितनी सराहना की जाए उतनी कम है। कोरोना की महामारी में भी किसानों ने बहादुरी का परिचय दिया। फसलों की खरीद को लेकर दलाल ने कहा कि इस बार 20 से 25 प्रतिशत फसल की खरीद ज्यादा होगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा की किसी भी मंडी में एक भी कोरोना का केस नही मिला। 1200 करोड़ गेहूं व 1150 करोड़ रुपया सरसों की अदायगी अभी तक हो चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static