कृषि मंत्री के सामने मंडी आढ़तियों ने जमकर निकाली भड़ास, बात बढ़ी तो उखड़कर भागे

punjabkesari.in Friday, Apr 17, 2020 - 07:21 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): झज्जर की अनाज मंडी में फसल खरीद का जायजा लेने आए कृषि मंत्री जेपी दलाल काे मंडी आढ़तियों के विरोध का सामना करना पड़ा। समस्याएं सुनने के दौरान मंत्री के सामने मंडी के आढ़तियों ने जमकर भड़ास निकाली। बात इतनी बढ़ी की मंत्री उखड़ गए और वहां मौजूद आढ़तियों पर मंडी पर राजनीति न करने की बात कहते हुए उखड़ कर चलते बने।

दरअसल, कृषि मंत्री जेपी दलाल शुक्रवार को झज्जर व बेरी के अलावा जिले की विभिन्न मंडियों में फसलों की खरीद का जायजा लेने आए थे। लेकिन जब वह झज्जर पहुंचे तो वहां आढ़तियों ने मंडी में अनेक समस्याएं होने की बात कही। आढ़तियों ने मजदूर न मिलने, बारदाने की कमी होने व फसल खरीद के दौरान सम्बंधित विभागों के कर्मचारियों द्वारा उन्हें परेशान करने की बात कही।

बात इतनी बढ़ी की मंत्री उखड़ गए और उन्होंने वहां मौजूद एक आढ़ति पर राजनीति न करने की कई बार बात कहीं। इसी दौरान मंत्री बगैर आगे की बात सुने चलते बने।

इस दौरान विशेष बात यह देखने को मिली कि जैसे ही मंत्री अनाज मंडी पहुंचे तो उनके साथ मौजूद उनके सुरक्षा कर्मचारी व स्थानीय पुलिस कर्मचारी वहां उपस्थित लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का बार-बार पाठ पढ़ाते नजर आए। लेकिन उनकी एक न चली और मंत्री की मौजूदगी में ही लोग साेशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए।

इस दौरान जेपी दलाल ने मीडिया के सामने कहा कि किसान व आढ़ती की फसल को लेकर सरकार चिंतित है। सरकार का प्रयास यही है कि न तो किसान को और न ही आढ़ती को किसी भी प्रकार से परेशान होने दिया जाए। लेकिन वर्तमान में देश के अन्दर कोरोना को लेकर गंभीर स्थिति है। ऐसे में हम सभी का फर्ज बनता है कि इस संकट की घड़ी में हम एकजुट होकर हर तरह से देशहित में शासन व प्रशासन का साथ दे।

इस मौके पर मंत्री द्वारा फसलों की खरीद का जायजा लेने के दौरान सांसद डाॅ. अरविन्द शर्मा, बादली के विधायक डाॅ. कुलदीप वत्स, भाजपा के जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र दलाल, जिला सचिव मनीष बंसल, केशव सिंगल, पालिका के वाईस चेयरमैन प्रवीण गर्ग भी मौजूद रहे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static