दीपेंद्र हुड्डा पर भड़के अजय चौटाला, AAP पार्टी को बताया जीरो

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 12:07 PM (IST)

भिवानी (ब्यूरो) : 2024 को लेकर पक्ष-विपक्ष की बयानबाजी से हरियाणा की राजनीति गरमाने लगी है। भिवानी पहुंचे जजपा सुप्रीमो डा. अजय चौटाला ने कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा को करारा जवाब देते हुए आम आदमी पार्टी को जीरो करार दिया।

बता दें कि प्रदेश सरकार में सहयोगी पार्टी जजपा के सुप्रीमो डा. अजय चौटाला 9 दिसम्बर रैली को लेकर कार्यकर्तताओं की बैठक लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्तताओं की समस्याएं सुनीं और रैली को लेकर ड्यूटी लगाई। इसके बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कई मुद्दों। पर अपनी राय रखी। डा. अजय चौटाला ने दावा किया कि जजपा की रैली ऐतिहासिक होगी। वहीं दीपेन्द्र हुड्डा द्वारा जजपा द्वारा भाजपा को समर्थन देकर लोगों से धोखा करने के आरोपों पर डा. अजय चौटाला ने बड़ा कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि क्या हम कांग्रेस को समर्थन दें? उन्होंने कहा कि दीपेंद्र हर रोज अनर्गल बयानबाजी करते हैं। साथ ही कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी जीरो है। आदमपुर उप-चुनाव में 'आप' का भविष्य देख लिया है।

वहीं इसके साथ ही गन्ने के रेट कम होने पर विपक्ष के आरोपों व किसान संगठनों की मांग पर डा. अजय चौटाला ने कहा कि मौका आने दो, गन्ने के रेट देश में सबसे ज्यादा करेंगे। वहीं विधानसभा सत्र का समय कम होने के सवाल पर डा. अजय चौटाला ने कहा कि सत्र की अवधि सवालों के आधार पर होती है, विपक्ष सवाल लेकर आए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static