पंजाब विधानसभा चुनाव: अकाली दल के प्रत्याशी हरदेव सिंह पहुंचे डेरा सच्चा सौदा(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Jan 16, 2022 - 06:46 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): पंजाब विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद प्रत्याशी ने अलग-अलग डेरा का समर्थन लेने की कवायद शुरू कर दी है। इसी कड़ी में पंजाब से अकाली दल के प्रत्याशी हरदेव सिंह गोबिंदगढ़ ने बेगू रोड स्थित डेरा सच्चा सौदा में पहुुंचकर समर्थन मांगा। गौरतलब है कि डेरा सच्चा सौदा की एक राजनीतिक विंग है जो अलग-अलग प्रदेशों के चुनावों में श्रद्धालुओं को हिदायतें जारी करती है।

चुनावों के दौरान अलग-अलग पार्टियों के प्रत्याशियों को समर्थन दिया जाता है। इसी के चलते सभी पार्टियों के प्रत्याशी डेरा के वोट बैंक को पाने के लिए बेगू रोड स्थित डेरा सच्चा सौदा में पहुचंते हैं। डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह इस समय दुष्कर्म व हत्या मामलों में सुनारिया जेल में सजा काट रहे हैं। बावजूद इसके डेरा श्रद्धालुओं का समर्थन लेने के लिए पंजाब की अलग-अलग पार्टियों के प्रत्याशियों ने दस्तक देना शुरू कर दिया है।

बेगू रोड स्थित डेरा सच्चा सौदा में पहुंचे अकाली दल के गोबिंदगढ से प्रत्याशी हरदेव सिंह ने मीडिया से भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि डेरा सच्चा सौदा परमार्थ के कार्यों में जुड़ा है। लोगों को सेवा भावना से काम करना सीखाते हैं और कुरीतियों से दूर रहने के लिए प्रेरित करते हैं। अलग-अलग प्रदेशों में डेरा के श्रद्धालु हैं और परमार्थ के कार्य करते हैं। मैं भी अपने हल्के में नशों को खत्म करना चाहता हूं इसलिए आज डेरा सच्चा सौदा की मुहिम में जुड़ने के लिए सिरसा डेरा सच्चा पहुंचा हूं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static