सोनीपत में शराब तस्कर फिर हुए सक्रिय, दूध के कंटेनर से पकड़ी गई 790 पेटी शराब, आरोपी काबू

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 10:56 AM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के खरखोदा एक बार फिर सुर्खियों में है।  सैदपुर चौक पर नाकाबंदी कर पुलिस ने दूध के कंटेनर में छिपाकर ले जाई जा रही अवैध शराब की 790 पेटी बरामद की है। पुलिस ने सैदपुर चौकी के बाहर नाकाबंदी कर शराब को पकड़ा और उसे कंटेनर से उतारने के दौरान वीडियोग्राफी भी कराई। पुलिस ने चालक व क्लीनर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में शराब के मालिक व संबंधित डिस्टलरी की भूमिका की भी जांच करेगी।
PunjabKesari
बीते दिनों लॉकडाउन में खरखोदा में  बहुत बड़ा शराब घोटाला हुआ था जिसकी जांच अभी तक पूरी नहीं हुई है और यहां पर शराब तस्कर किस तरह शराब को हरियाणा से दिल्ली पहुंचा रहे हैं यह कैंटर बताने के लिए काफी है।पुलिस ने सैदपुर चौक पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी बीच सूचना मिली कि अमूल दूध का स्टीकर लगे कंटेनर में बहादुरगढ़ की तरफ से शराब भरकर सैदपुर की तरफ लाई जा रही थी। जिस पर पुलिस टीम ने निगरानी बढ़ा दी। कंटेनर के अंदर अलग-अलग मार्का की 790 पेटी अवैध शराब बरामद की गई। जिसमें करीब 200 पेटी अंग्रेजी शराब थी। पुलिस ने चालक राजस्थान के जिला अलवर के गांव पतलिया निवासी नरेश कुमार व क्लीनर अलवर के हरसौली निवासी कालूराम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में शराब मालिक व संबंधित डिस्टलरी की भूमिका का पता लगाएगी।

कंटेनर के नंबर मिटाया गया था
पुलिस से बचने के लिए कंटेनर पर आवश्यक वस्तु सेवा का स्टीकर लगा था। साथ ही अमूल दूध का स्टीकर लगाया गया था। कंटेनर के आगे लिखे नंबरों में से आखिरी नंबर को स्क्रेच कर मिटाया गया था। शराब झज्जर व अंबाला डिस्टलरी की मिली है। पुलिस ने मामले में भादसं की धारा 420, 483, 34, 61-1-14 एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों ने शुरुआती पूछताछ में बताया है कि शराब को बहादुरगढ़ से लेकर आए थे और दिल्ली के पंजाब बाग में लेकर जाना था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static