सांसद पर हमले के मामले को लेेकर अखिल भारतीय जांगड़ा ब्राह्मण महासभा की चेतावनी

punjabkesari.in Saturday, Nov 06, 2021 - 04:19 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी): बीते दिन राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा का किसानों द्वारा उग्र विरोध प्रदर्शन के दौरान हमला किए जाने के मामला अब तूल पकडऩे लगा है। इस मामले को लेकर अब अखिल भारतीय जांगड़ा ब्राह्मण महासभा एवं समस्त पिछड़ा वर्ग ने नाराजगी जाहिर की है। महासभा व पिछड़ा वर्ग के प्रतिनिधियों ने हिसार के उपायुक्त को ज्ञापन सौंपते हुए घटना के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग उठाई है। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि कार्रवाई नहीं होती है तो वे अनिश्चितकालीन आंदोलन शुरू करेंगे।

गौरतलब है कि शुक्रवार को हिसार के नारनौंद में किसानों ने भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा का विरोध किया था। इस दौरान किसानों ने डंडों से हमला कर गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस और किसानों के बीच भी झड़प हुई तथा कुछ किसानों को हिरासत में ले लिया गया। किसानों को हिरासत में लिए जाने के बाद किसानों के समूह ने रामायण टोल प्लाजा भी जाम कर दिया था।

राज्य सभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा की गाड़ी पर हमला किए जाने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को नामजद करते हुए मामला दर्ज किया है। हांसी पुलिस एसपी नितिका गहलोत ने जानकारी देते हुए बताया कि हमले के दौरान राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा और उनके ड्राइवर, गनमैन को हल्की चोट आई है। वहीं हमले में चार पुलिस कर्मचारियों को भी हल्की चोट आई है। एसपी ने बताया कि इस घटना में पुलिस ने 2 किसानों को राउंडअप किया और दोनों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static