किसानों के समर्थन में समस्त पंचायत ने दिया त्यागपत्र, कहा- कृषि कानूनों को रद्द किया जाए

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 05:26 PM (IST)

रानियां (दीपक): किसानों के समर्थन में गांव खारियां की ग्राम पंचायत, ब्लॉक समिति सदस्य व जिला परिषद सदस्यों ने सामूहिक रूप से सरकार को अपने पद से त्याग पत्र भिजवा दिया है। इस मौके पर सरपंच अमर सिंह, पंच सीताराम, पंच कविता, पंच शुभम, पंच शिवचरण, सरला देवी, लिक्षमा देवी, पंच सहनाज, पंच श्रवण कुमार, दाताराम, बिहारीलाल, सूरजभान, विनोद कुमार, शंकुतला, राजकुमार, पंच सुमन, आत्माराम, सुनीता, रवि, मांगेराम, संदीप ब्लाक समिति सदस्य, शालू, तेगबहादुर, जिला परिषद सदस्य रामकुमार नैन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। 

ग्राम पंचायत के सदस्यों ने बताया कि गांव खारियां की सारी पंचायत किसानों का समर्थन कर रही है। गांव के सरपंच अमर सिंह ने कहा कि सरकार ने तीन काले कृषि कानून लाकर किसान को बर्बाद करने का काम किया है। किसान, छात्र, मजदूर, कर्मचारी, महिला की चिंता नहीं है। बल्कि अडानी और अंबानी जैसे बड़े-बड़े पूंजीपतियों को सार्वजनिक स्थानों को बेचा जा रहा है। 

देश के किसानों की हर समस्या का समाधान करना केन्द्र सरकार का दायित्व बनता है। इसलिए किसानों ने मांग पूरी की जाए व जो कानून किसानों के हक में नहीं है उसे रद्द किया जाए। इस बारे बीडीपीओ रानियां अनिव कुमार ने कहा कि अभी में अवकाश पर हूं, मुझे तो सोशल मीडिया के माध्यम से ही पता चला है, कार्यालय आने के बाद ही त्याग पत्र पर विचार विमर्श करके उसे आगे भेजा जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static