विरोध: एक मंच पर आए सभी प्राइवेट स्कूल संगठन, डीसी को सौंपेंगे स्कूल बसों की चाबियां

punjabkesari.in Sunday, Apr 11, 2021 - 04:41 PM (IST)

हिसार( विनोद): सरकार द्वारा कोरोना की आड़ में आठवीं कक्षा तक स्कूल बंद करने के विरोध में सभी प्राइवेट स्कूल संगठन एक मंच पर आ गए हैं। हिसार के समस्त प्राइवेट स्कूल संगठनों ने एक स्वर में सरकार के इस फैसले के खिलाफ असहमति जताते हुए विरोध स्वरूप सोमवार को स्कूल बसों की चाबी जिला स्तर पर डीसी व खंड स्तर पर एसडीएम को सौंपने का निर्णय लिया

ऑल प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सत्यवान कुंडू  ने कहा कि सरकार कोरोना की आड़ में जानबूझ कर स्कूलों को निशाना बना रही है,  जबकि वर्तमान में रैलियां, बाजार, मॉल, यातायात सहित सभी सार्वजनिक स्थल खुले हैं। उन्होंने कहा कि पिछले एक वर्ष से स्कूल बंद होने से न केवल स्कूलों की आर्थिक व्यवस्था चरमराई हुई है।  

उन्होंने सवाल उठाया कि क्या कोरोना केवल स्कूलों में ही फैलता है। उन्होंने कहा कि कक्षा चार से ऊपर के कोई भी बच्चा घर पर रूकने वाला नहीं है। बच्चे बिना मास्क के सब जगह जाएंगे, जबकि स्कूल में सोशल डिस्टेंसिंग सहित कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शहर और गांव के क्षेत्रों में अलग अलग परिस्थितियां है।  अगर सरकार ने अपने आदेश वापस नहीं लिए तो जिले के सभी स्कूल सोमवार को जिला एवं तहसील मुख्यालय पर अपने बसें ले जाकर डीसी व एसडीएम को बसों की चाबी सौंपेंगे। उनके साथ स्कूल स्टाफ भी जाएगा। अगर फिर भी सरकार नहीं मानती है तो आने वाले दिनों में स्कूलों पर ताले लगाकर उनकी चाबियां भी सरकार को दे दी जाएगी और स्कूल संचालक अपने स्टाफ के साथ धरने पर बैठने पर मजबूर हो जाएंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static