युवती की हत्या कर कथित पति ने थाने में खुद किया सरेंडर, बोला- वह पत्नी को मारकर आया है

punjabkesari.in Saturday, Aug 28, 2021 - 08:35 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के सूरजकुंड इलाके में देर रात युवती की गला रेत कर निर्मम हत्या करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना बीती रात की बताई जा रही है और घटना को अंजाम देने वाले आरोपी कथित पति ने खुद को घटना के बाद दिल्ली के बाद कालिंदी कुंज थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह फरीदाबाद के सूरजकुंड इलाके में अपनी पत्नी की हत्या करके आया है, इसके बाद दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घटना की जानकारी फरीदाबाद सूरजकुंड पुलिस को दी गई, जिसके बाद फरीदाबाद पुलिस ने युवती के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में रखवा दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के संगम विहार की रहने वाली 22 वर्षीय युवती राबिया ने कुछ दिन पहले ही दिल्ली सरकार द्वारा बनाए गए सिविल डिफेंस में नौकरी ज्वाइन की थी। लेकिन उसे यह नहीं मालूम था कि यह नौकरी ज्वाइन करना ही उसके लिए मौत का सबब बनेगा। मृतका के पिता ने बताया कि उनकी लड़की ने लगभग साढ़े 3 महीने पहले सिविल डिफेंस की नौकरी की थी। नौकरी का फार्म भरते समय वहां मौजूद हत्या के आरोपी निजामुद्दीन ने उनकी बेटी की फार्म भरने में मदद की थी, वहीं उसकी उससे जान पहचान हुई थी। पिता के मुताबिक, उन्हें नहीं मालूम था कि बात यहां तक बढ़ जाएगी।

युवती के पिता ने यह साफ करते हुए बताया कि उनकी लड़की की शादी नहीं हुई थी। खुद उनकी लड़की ने ही अपने छोटे भाइयों की शादी करने के बाद शादी करने की बात कही थी। उनकी लड़की ने कहा था कि वह और पढ़ लिख कर बड़ा अधिकारी बनना चाहती है। कभी भी उनकी लड़की ने कोई ऐसा जिक्र नहीं किया। उन्होंने बताया कि वह कल देर शाम तक अपनी बेटी का इंतजार करते रहे लेकिन देर ज्यादा होने के बाद वह उसके ऑफिस पहुंचे, लेकिन वहां भी कुछ नहीं पता चला। जिसके बाद उन्होंने उसके साथ काम करने वाले लोगों और सहेलियों से पूछताछ की, लेकिन उन्हें कहीं कुछ पता नहीं चला। 

आज सुबह जैसे ही वह दोबारा ऑफिस पूछताछ के लिए निकल रहे थे, तभी दो पुलिसकर्मी फरीदाबाद सूरजकुंड थाने से उसके घर पहुंचे और उन्हें बताया कि आपकी बेटी थाना सूरजकुंड में है। उन्होंने पूछा कि क्या उनकी बेटी सही सलामत है तो उन्होंने कहा जी हां चलिए आपको वहीं जानकारी दी जाएगी। बेटी की सूचना मिलने के बाद जब वह थाना सूरजकुंड पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें पूरा घटनाक्रम बताया जिसके बाद उनके हाथ-पैर फूल गए। अब वह चाहते हैं कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

वहीं इस मामले में पुलिस प्रवक्ता सुबह सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात सूरजकुंड इलाके में एक महिला की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया था। जिसकी जानकारी दिल्ली के थाना कालिंदी कुंज पुलिस ने सूरजकुंड पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने बताया कि आरोपी ने दिल्ली के कालिंदी कुंज में सरेंडर करते हुए पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या सूरजकुंड इलाके में कर दी है। दिल्ली पुलिस द्वारा सूचना मिलने के बाद सूरजकुंड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि मृतका युवती के पिता के बयान पर उसी के साथ सिविल डिफेंस में काम करने वाले आरोपी निजामुद्दीन के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी को दिल्ली पुलिस कोर्ट में पेश करेगी जिसे फरीदाबाद पुलिस प्रोडक्शन वारेंट पर लेकर आएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static