अंबाला जीआरपी को आया फोन, कहा- रेलवे ट्रैक उड़ाएंगे, अफसरों में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2020 - 06:34 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला एयरबेस को बम से उड़ाने का धमकी भरा पत्र से मिलने के बाद अब रेलवे ट्रैक को उड़ाने का मामला सामने आया है। जीआरपी अंबाला थाने में लैंड लाइन पर एक महिला ने फोन करके असामाजिक तत्वों द्वारा रेलवे ट्रेक उड़ाये जाने की बात कही। कौन सी रेलवे ट्रैक को उड़ाया जाएगा इस बारे वे नहीं जानती। इस फोन के बाद जीआरपी में हड़कंप मच गया। जीआरपी ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच साइबर क्राइम को सौंप दी है। 

इससे पूर्व भी रेलवे स्टेशन सहित कई जगह को उड़ाने की कई बार धमकियां आ चुकी हैं, जिनकी जांच अभी जारी है। जीआरपी थाना अंबाला में सोमवार सुबह किसी महिला ने लैंड लाइन नंबर पर फोन करके बताया कि कुछ असामाजिक तत्व रेलवे ट्रैक को उड़ा सकते हैं, मगर वे यह नहीं जानती कि कहां और किस जगह रेलवे ट्रैक को उड़ाया जाएगा। 

PunjabKesari, haryana

इसके बाद जीआरपी में हड़कंप मच गया और इसक फोन की जानकारी उच्च अधिकारीयों को दी गई। फोन करने वाली महिला ने अपना नाम, पहचान और पता नहीं बताया। जब उस पर कई बार फोन किया गया तो वहां से जानकारी मिली कि ऐसा कोई नंबर मौजूद नहीं है। इस बारे जीआरपी के डीएसपी धीरज कुमार ने बताया कि किसी महिला का फोन आया था वो यहि बता रही थी कि उसे कहीं से पता चला है कि रेलवे ट्रैक को उड़ाया जाएगा, कहां का रेलवे ट्रैक उड़ाया जाएगा। इसका उसने जिक्र नहीं किया।

डीएसपी रेलवे के मुताबिक यह मामला साइबर क्राइम को दिया गया है, क्योंकि यह काल सॉफ्टवेयर से लिंक लगती है। फिलहाल जीआरपी ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज करके टीम गठित की है, जो इस अज्ञात काल का पता लगाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static