अंबाला : 3 टूरिस्ट बसों की आपस में हुई टक्कर, 5 सवारियों की मौत व 10 घायल (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Dec 27, 2021 - 12:38 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : हरियाणा के अंबाला चंडीगढ़ दिल्ली हाईवे में सोमवार सुबह तीन बजे एक बड़ा हादसा हो गया। यहां तीन टूरिस्ट बसों की आपस में टक्कर हो गई, जिसमें 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि करीब 10 लोग घायल हो गए। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि यह बसें कटरा से दिल्ली की तरफ जा रही थी। एक बस रास्ते में खड़ी थी और दूसरी उसके पीछे आकर रुक गई। इतने में पीछे से तीसरी बस आ गई जिसने दोनों बसों को टक्कर मार दी। बस की स्पीड ज्यादा होने के चलते बीच में खड़ी बस की सवारियां उसकी चपेट में आ गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए है। 

PunjabKesari

हादसे के बाद पुलिस की मदद से सभी को सीविल अस्पताल अंबाला शहर लाया गया। जहां इस हादसे में हादसे 44 वर्षीय मीना देवी निवासी छत्तीसगढ़, 21 वर्षीय राहुल निवासी झारखंड, 53 वर्षीय रोहित निवासी छत्तीसगढ़, 22 वर्षीय प्रदीप निवासी खुशी नगर उत्तर प्रदेश सहित एक अन्य की मौत की पुष्टि डॉक्टरों ने की है। इस हादसे में करीब 10 लोग घायल भी हुए जिसमे 5 लोगों को चोटें गंभीर बताई जा रही हैं।

PunjabKesari

वहीं पुलिस को डायल 112 के जरिए हादसे की जानकारी मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों की मदद कर अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि असल लापरवाही किसकी है। सूचना मिलने ही भाजपा विधायक असीम गोयल भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static